---विज्ञापन---

OTT Release This Week: जबरदस्त होगा ये हफ्ता, इन सीरीज और फिल्म से मचेगा ओटीटी पर धमाल

OTT Release This Week: ओटीटी में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए एक गुड न्यूज है। इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज की लिस्ट सामने आ गई है जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर- इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज (OTT Release […]

ott releases, web series
ott releases

OTT Release This Week: ओटीटी में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के लिए एक गुड न्यूज है। इस हफ्ते ओटीटी पर रिलीज होने वाली फिल्मों और सीरीज की लिस्ट सामने आ गई है जिसे देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। आइए डालते हैं लिस्ट पर एक नजर-

इस हफ्ते की ओटीटी रिलीज (OTT Release This Week)

एंटरटेनमेंट की नजर से ये हफ्ता धमाल होने वाला है क्योंकि इस हफ्ते ओटीटी पर एक से बढ़कर एक जबरदस्त फिल्में और सीरीज फैंस के लिए रिलीज होने वाली हैं। जी हां अगर आप किसी अच्छी सीरीज या फिल्म का इंतजार कर रहे हैं तो ये हफ्ता आपके लिए खास हो सकता है।

बेबीलोन

5 जुलाई को रिलीज हो रही हॉलीवुड फिल्म ‘बेबीलोन’ पीरियड कॉमेडी मूवी है। ये फिल्म प्राइम वीडियो पर प्रीमियर की जाएगी।

स्वीट करम कॉफी

6 जुलाई को अमेजन प्राइम पर ‘स्वीट करम कॉफी’ रिलीज हो रही है। तमिल, तेलुगू, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ भाषा में इस सीरीज को आप देख पाएंगे। इसमें अलग-अलग जनरेशन की महिलाओं की कहानी है।

ब्लाइंड

फिल्म ‘ब्लाइंड’ 7 जुलाई को जिओ सिनेमा पर फिल्म स्ट्रीम की जाएगी। ये फिल्म कोरियन फिल्म की रीमेक है, जिसका डायरेक्शन शोम मखीजा ने किया है। इसमें सोनम कपूर एक ब्लाइंड पुलिस ऑफिसर के किरदार में दिखाई देंगी।

तरला

आपकी फेवरेट हुमा कुरैशी फिल्म ‘तरला’ में एक बार फिर देखने को मिलेंगी। 7 जुलाई को जी5 पर ये फिल्म रिलीज होगी। ये कहानी पॉपुलर शेफ तरला दलाल की बायोपिक है। फिल्म में शारिब हाशमी ने तरला के पति का किरदार निभाया है।

आइबी 71

डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 7 जुलाई को विद्युत जामवाल की फिल्म ‘आईबी 71’ भी स्ट्रीम की जा रही है। यह एक पीरियड फिल्म है, जिसकी कहानी आपको काफी पसंद आ सकती है।

फरहाना

सोनी लिव पर 7 जुलाई को तमिल फिल्म ‘फरहाना’ भी आ रही है। ऐश्वर्या राजेश की इस फिल्म की कहानी एक मुस्लिम लड़की के स्ट्रगल पर बेस्ड है।

वन अप

फिल्म वन अप भी 7 जुलाई को ही रिलीज हो रही है। इसकी कहानी में एक ऐसी लड़की को दिखाया गया है, जो तानों से तंग आकर गैंग बना लेती है।

द पोप्स एक्सोरसिस्ट

7 जुलाई को ‘द पोप्स एक्सोरसिस्ट’ रिलीज हो रही है। रसल क्रो, एलेक्स एसोई, कैरी मुनरो और लॉरेंस मार्सडेन स्टारर यह फिल्म थियेटर में अप्रैल में ही आ चुकी है।

First published on: Jul 05, 2023 05:54 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.