---विज्ञापन---

एटली ने ‘डंकी’ को लेकर की ऐसी भविष्यवाणी, खुशी से झूम उठेंगे शाहरुख खान और उनके फैंस

Atlee Kumar On Dunki: ‘जवान’ के डायेक्टर एटली कुमार इस फिल्म के हिट होने से बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाने में कामयाब हो गए हैं। उनकी ब्लॉकबस्टर हिट जवान ने 500 करोड़ के क्लब से बस कुछ कदम दूर है। वहीं वर्ल्डवाइड तो इसने 800 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म […]

Atlee Kumar On Dunki
Atlee Kumar On Dunki

Atlee Kumar On Dunki: ‘जवान’ के डायेक्टर एटली कुमार इस फिल्म के हिट होने से बॉलीवुड में भी अपना सिक्का जमाने में कामयाब हो गए हैं। उनकी ब्लॉकबस्टर हिट जवान ने 500 करोड़ के क्लब से बस कुछ कदम दूर है। वहीं वर्ल्डवाइड तो इसने 800 करोड़ का आकंड़ा पार कर लिया है। इस फिल्म के जरिए किंग खान यानी शाहरुख साल की अपनी दूसरी सबसे बड़ी हिट दे चुके हैं। अब बारी है उनकी तीसरी फिल्म डंकी की जो इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाली है। इसे लेकर जवान डायरेक्टर ने भी कुछ कहा है आइए जानते हैं क्या ?

एटली ने की ‘डंकी’ की भविष्यवाणी (Atlee Kumar On Dunki)

दरअसल जवान की सक्सेस का स्वाद चखने के बाद अब एटली कुमार एक के बाद एक इंटरव्यू देने में लगे हुए हैं। इस कड़ी में उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में शाहरुख खान और उनकी अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ को लेकर भी कुछ कहा है। बता दें कि कोईमोई को दिए इंटरव्यू में एटली ने कहा कि ‘डंकी’, ‘पठान’ और ‘जवान’ का भी रिकॉर्ड तोड़ देगी। डायरेक्टर ने कहा कि -इकोसिस्टम ऐसा ही होना चाहिए। हमें हर फिल्म के साथ अपने शिखर तक पहुंचना चाहिए।

मुझे जवान को पार करना है-एटली

उन्होंने कहा कि अब मुझे अपनी अगली फिल्म के साथ जवान को पार करना है। शाहरुख खान की तारीफ में एटली ने कहा कि-मैं खान सर के लिए वास्तव में खुश हूं। मुझे नहीं लगता कि किसी ने भी एक साल में 3, एक हजार करोड़ी फिल्में दी होंगी। मैं उन्हें शुभकामनाएं दे रहा हूं।”जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म डंकी को 3 इडियट्स और पीके के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी डायरेक्ट कर रहे हैं।

क्रिसमस पर होगी रिलीज

इस फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू भी नजर आने वाली हैं। फिल्म क्रिसमस के मौके पर 22  दिसंबर को रिलीज की जाएगी। जिसका ऐलान खुद शाहरुख खान जवान के सक्सेस इवेंट में कर चुके हैं। इसके साथ ही ये शाहरुख खान की ये इस साल की तीसरी फिल्म होने वाली है। जी हां जनवरी में शाहरुख खान की पठान रिलीज हुई थी। वहीं सितंबर में जवान और अब दिसंबर में डंकी।

First published on: Sep 19, 2023 01:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.