---विज्ञापन---

KBC Season 15: 18 साल की कंटेस्टेंट ने बिग बी से जमकर किए सवाल, खुद एक्टर रह गए हैरान

KBC Season 15: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन एक बार फिर केबीसी के साथ लौट रहे हैं। टीवी रियालिटी इस शो की पॉपुलारिटी में कभी कोई कमी नहीं आई है। अब इस का 15वां सीजन आने को तैयार है। इस बीच इसका नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है जिसके आते ही फैंस में इसे लेकर […]

KBC SEASON 15
KBC SEASON 15

KBC Season 15: बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन एक बार फिर केबीसी के साथ लौट रहे हैं। टीवी रियालिटी इस शो की पॉपुलारिटी में कभी कोई कमी नहीं आई है। अब इस का 15वां सीजन आने को तैयार है। इस बीच इसका नया प्रोमो रिलीज कर दिया गया है जिसके आते ही फैंस में इसे लेकर गजब का एक्साइटमेंट है।

सामने आया लेटेस्ट प्रोमो (KBC Season 15)

बिग बी एक बार फिर केबीसी लेकर आ रहे हैं। इस बार इसका 15 सीजन धूम मचाने को तैयार है। 15 अगस्त को रिलीज हुए इसके पहले एपिसोड ने आते ही धूम मचा दी। पहले एपिसोड में 18 साल की धिमाही त्रिवेदी नजर आने वाली हैं जो बिग बी को अमेज करने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाली हैं। प्रोमो में देखके को मिला कि वो बेधड़क बिग बी से सवाल जवाब करने में लगी हुई हैं।

किए बिग बी से जबदस्त सवाल

धिमाही ने कहा कि वो सिर्फ आधा घंटे के लिए ही सोशल मीडिया का इस्तेमाल करती हैं। इस दौरान उन्होंने बिग बी से पूछा कि वह फिल्मों की शूटिंग करते हैं और अब केबीसी भी कर रहे हैं, फिर सोशल मीडिया कैसे मैनेज करते हैं? इसपर अमिताभ बच्चन ने धिमाही से पूछा कि क्या वो उनका सोशल मीडिया पेज देखती हैं, तो केबीसी कंटेस्टेंट ने कहा, मैंने यह भी देखा है कि आप रात 2 बजे भी पोस्ट शेयर करते हैं। इसके जवाब में अमिताभ ने उनसे पूछा, ‘क्या मैं कुछ गलत कर रहा हूं? इस पर वहां मौजूद लोग हंसने लगते हैं।

सोशल मीडिया को लेकर की बातें

इसके जवाब मे धिमाही फट से जवाब देती हैं कि ‘नहीं सर, लेकिन देर रात तक मोबाइल देखने से डार्क सर्कल हो सकते हैं और आपको तो एकदम हैंडसम दिखना है तो आराम से सो जाया करिए.’ इसके बाद अमिताभ ने कहा कि वो कैसे भी अपने फैंस के लिए समय निकाल लेते हैं अगर ऐसा नहीं करेंगे तो उन्हें बुरा लगता है।

First published on: Aug 17, 2023 12:03 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.