Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Chandramukhi 2 OTT Release: कंगना रनौत के फैंस के लिए ओटीटी पर रिलीज होगी ‘चंद्रमुखी 2’

Chandramukhi 2 OTT Release: कंगना रनौत की हालिया रिलीज चंद्रमुखी 2 ने रिलीज के पहले से लेकर बाद तक खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। 28 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया। इस बीच ही खबर आ गई है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस न्यूज से ओेटीटी […]

Chandramukhi 2 OTT Release, kangana ranaut, Chandramukhi 2, Raghav Lawrence
Image Credit: Google

Chandramukhi 2 OTT Release: कंगना रनौत की हालिया रिलीज चंद्रमुखी 2 ने रिलीज के पहले से लेकर बाद तक खूब सुर्खियां बटोरीं हैं। 28 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ने ठीक-ठाक कलेक्शन किया। इस बीच ही खबर आ गई है कि फिल्म जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। इस न्यूज से ओेटीटी लवर्स और कंगना रनौत के फैंस काफी एक्साइटेड हो गए हैं।

चंद्रमुखी 2 की ओटीटी रिलीज (Chandramukhi 2 OTT Release)

साल 2005 में आई चंद्रमुखी का दूसरा पार्ट साल 2023 में 28 सितबंर को रिलीज हुआ। मल्टी स्टारर इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा महिमा नांबियार, राघव लौरेंस और सुभीक्षा अहम रोल में नजर आए। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी औसत प्ररदर्शन किया और कंगना ने अपनी एक्टिंग से एक बार फिर सुर्खियां बटोरीं। फिल्म को लेकर अभी बात हो ही रही थी कि इस बीच अनाउंसमेंट हो गई कि फिल्म जल्द ही ओटटी पर रिलीज होने वाली है।

कब होगी रिलीज ?

जी हैं चंद्रमुखी 2, 26 अक्टूबर को तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी भाषा में उपलब्ध होगी। इसे फेमस ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जा रहा है। बात करें ऑडियन्स की तो लार्ज फैंस को कवर करने की नियत से फिल्म तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज की जाएगी।

पहले पार्ट के आगे पड़ी फीकी

जिस पल से ये खबर आई है फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट हैं। ‘चंद्रमुखी’ के सीक्वल पर बनी चंद्रमुखी 2 दूर-दूर तक इसके पहले पार्ट से मुकाबला नहीं कर पाई। साल 2005 में यह फिल्म सबसे अधिक कमाई करने वाली तमिल फिल्मों में से एक बन गई थी। जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म के मूल निर्देशक पी. वासु ने ही ‘चंद्रमुखी 2’ का निर्देशन किया है, लेकिन ‘चंद्रमुखी’ जैसा कमाल नहीं दिखा पाए।

First published on: Oct 22, 2023 11:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.