---विज्ञापन---

Gadar 2: ‘गदर 2’ ने जो किया वो कोई नहीं कर पाया, पहली बार सौतेली बहनों संग दिखे बॉबी देओल, Video Viral

Gadar 2: सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’, 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। एक तरफ जहां फिल्म कमाई करने में लगी हुई है तो दूसरी ओर एक्टर की सौतेली बहन ईशा दओल ने अपनी फैमिली और करीबियों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग ऑर्गेनाइज की। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में ईशा देओल और सनी देओल […]

gadar 2
gadar 2, sunny deol, esha deol, bobby deol

Gadar 2: सनी देओल स्टारर ‘गदर 2’, 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। एक तरफ जहां फिल्म कमाई करने में लगी हुई है तो दूसरी ओर एक्टर की सौतेली बहन ईशा दओल ने अपनी फैमिली और करीबियों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग ऑर्गेनाइज की। इस स्पेशल स्क्रीनिंग में ईशा देओल और सनी देओल की मां सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहे। सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो और वीडियो सामने आने के बाद से ही चर्चा में हैं।

ईशा देओल ने रखी स्पेशल स्क्रीनिंग (Gadar 2)

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’, 22 सालों बाद स्क्रीन पर वापस लौटी है। जिस पल से फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज हुआ था उसी पल से फैंस में इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट थी। अब फिल्म रिलीज हो चुकी है और जमकर कमाई कर रही है। ऐसे में एक्टर सनी देओल की सौतेली बहन ईशा देओल ने अपनी फैमिली के लिए फिल्म की स्पेशनल स्क्रीन रखी थी जिसमें तमाम लोगों ने शिरकत की लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान सनी देओल की दोनों बहनों और सगी मां ने खींचा।

भाई-बहनों ने दिए पैप्स को पोज

पैपराजी के सामने ईशा देओल, बॉबी देओल और सनी देओल ने जमकर पोज दिए। ईशा देओल और अहाना देओल ब्लैक कपड़ों में बेहद ही ग्लैमरस लग रही थीं। दोनों का सिंपल अदांज लोगों को बेहद पसंद आया है। लोग फैमिली वीडियो पर से नजर नहीं हटा पा रहे हैं और सोशल मीडिया पर देओल फैमिली की जमकर तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान एक और शख्स ने सबका ध्यान खींचा और वो हैं सनी देओल की मां प्रकाश कौर।

करण देओल की शादी में थीं गायब

बता दें कि हाल ही में सनी देओल के बेटे करण देओल की शादी में हेमा मालिनी, ईशा देओल, अहाना देओल गायब थीं। ऐसे में लोगों ने कयास लगाए थे कि इन लोगों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। अब भाई सनी देओल के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखकर ईशा देओल ने सभी कयासों पर पानी फेर दिया है।

First published on: Aug 13, 2023 02:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.