---विज्ञापन---

नेहा धूपिया-अंगद बेदी पर टुटा दुखों का पहाड़, करीबी का हुआ निधन

Bishan Singh Bedi Passes Away: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बिशन सिंह बेदी का निधन हो गया है।  बिशन सिंह बेदी ने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। नेहा धूपिया-अंगद बेदी पर टुटा दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बिशन सिंह बेदी के निधन से हर कोई सदमे में है। […]

Bishan Singh Bedi Passes Away
Image credit : Google

Bishan Singh Bedi Passes Away: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान बिशन सिंह बेदी का निधन हो गया है।  बिशन सिंह बेदी ने 77 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। नेहा धूपिया-अंगद बेदी पर टुटा दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। बिशन सिंह बेदी के निधन से हर कोई सदमे में है। बिशन सिंह बेदी अंगद बेदी के पिता हैं और बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया के ससुर। आज का दिन अंगद बेदी के परिवार और उनके लिए काफी दुख भरा दिन है। पिता के जाने से अंगद बेदी बेहद दुखी हैं।

शौक में डूबा परिवार (Bishan Singh Bedi Passes Away)

बिशन सिंह बेदी के जाने से हर कोई बेहद दुखी है। खासकर उनका परिवार जो उनके जाने से पूरा तरह शौक में है। बिशन सिंह के फैंस भी उनके जाने से काफी परेशान हैं। हालांकि अभी उनके निधन की वजह आमने नहीं आई है। बिशन सिंह बेदी भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान भी थे। उन्होंने भारत के लिए 67 टेस्ट और 10 वनडे इंटरनेशनल मुकाबले खेले थे। उनके निधन की खबर से पूरा क्रिकेट जगत वनडे वर्ल्ड कप 2023 के बीच सदमे में आ गया है। 1966 से 1979 तक वह भारतीय क्रिकेट का हिस्सा रहे। 22 मैचों में उन्होंने कप्तानी भी की।

अनुराग ठाकुर ने जाताया शौक (Bishan Singh Bedi Passes Away)

बिशन सिंह बेदी की कप्तानी में भारत ने 22 में से 6 टेस्ट मैच जीते थे। अभी उनके निधन का कारण फिलहाल स्पष्ट नहीं हुआ है। उनके निधन पर केंद्रीय खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने शोक व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि, ‘भारतीय क्रिकेट के लिए यह एक अपूर्णीय क्षति है। उनके परिवार के लिए इस दुखद घड़ी में पूरा क्रिकेट जगत खड़ा है। उनका भारतीय क्रिकेट में एक बड़ा योगदान रहा है। जब मैं पंजाब की टीम का प्लेयर था तो बिशन सिंह बेदी ही मेरे कोच थे। उनके जाने से क्रिकेट जगत को बड़ा नुकसान हुआ है।’

First published on: Oct 23, 2023 04:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.