---विज्ञापन---

समर की मौत से खुल गई अनुपमा की किस्मत, टॉप TRP लिस्ट में इन शोज को मारी लात

Top 5 TV Shows In Ormax TRP List: सिल्वर स्क्रीन की तरह ही टीवी इंडस्ट्री की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है यही वजह है टीवी चैनलों पर बीते कई सालों से कुछ शोज धाक जमाकर बैठे हुए हैं। इस लिस्ट में कई ऐसे शोज भी शामिल हैं जिन्हें अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है लेकिन […]

Top 5 TV Shows In Ormax TRP List
Top 5 TV Shows In Ormax TRP List

Top 5 TV Shows In Ormax TRP List: सिल्वर स्क्रीन की तरह ही टीवी इंडस्ट्री की भी तगड़ी फैन फॉलोइंग है यही वजह है टीवी चैनलों पर बीते कई सालों से कुछ शोज धाक जमाकर बैठे हुए हैं। इस लिस्ट में कई ऐसे शोज भी शामिल हैं जिन्हें अभी ज्यादा वक्त नहीं हुआ है लेकिन एक से बढ़कर एक ट्विस्ट और दमदार एक्टिंग के चलते वो शोज सिर्फ फैंस के बीच ही नहीं बल्कि टीआरपी की लिस्ट में भी धमाल मचा रहे हैं।

टीवी के टॉप 5 शो (Top 5 TV Shows In Ormax TRP List)

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम आता है अनुपमा का जिसने एक बार फिर साबित कर दिया कि ये शो इतनी आसानी से हार नहीं मानने वाला है। दरअसल ऑरमैक्स ने अपनी 39वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट जारी कर दी है। आइए डालते हैं उन शोज पर नजर जिन्होंने इस हफ्ते के लिए टॉप 5 में अपनी जगह पक्की की है और अपने ट्विस्ट से फैंस को इंप्रेस कर दिया है।

‘अनुपमा’ (Anupamaa)

स्टार प्लस का बेहद ही पॉपुलर शो अनुपमा टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर जगह बनाने में कामयाब हो गया है। इससे साफ हो गया है कि फैंस को रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में समर की मौत का ट्रैक बेहद ही पसंद आया है। शो को 7.5 रेटिंग मिली है।

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)

सालों से फैंस के दिलों पर राज करने वाले फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा अनुपमा से हारकर इस हफ्ते दूसरे पायदान पर है। इस शो को 7.2 की रेटिंग दी गई है।

‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin)

भाविका शर्मा और शक्ति अरोड़ा फेम शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ वैसे तो कुछ खास कमाल नहीं कर पा रहा है लेकिन इसके बावजूद मेकर्स की मेहनत रंग लाई है और शो को 7.0 रेटिंग दी गई है।

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

अक्षरा और अभिमन्यु फेम ये रिश्ता क्या कहलाता है भी टॉप 5 में जगह बनाने में कामयाब हो गया है। अभि और अक्षरा की शादी का ट्रैक फैंस का ध्यान खींच रहा है। हालांकि लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अक्षरा की शादी टूट सकती है। शो को 6.8 रेटिंग मिली है।

कुंडली भाग्य’ (Kundali Bhagya)

टीआरपी लिस्ट में पांचवे नंबर पर अगर किसी शो ने जगह बनाई है तो वह है कुंडली भाग्य। श्रद्धा आर्या स्टारर इस शो को 6.5 रेटिंग मिली है।

First published on: Oct 05, 2023 03:03 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.