Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Anupamaa Spoiler Alert 14 August: अपनी ही बेटी को अनुपमा ने दे डाली तलाक लेने की सलाह, पाखी के जवाब से उड़े होश

Anupamaa Spoiler Alert 14 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में आए दिन कोई न कोई ट्वविस्ट और टर्न देखने को मिलते ही रहते हैं। जहां एक तरफ शाह हाउस में समर और डिंपी अपना तांडव मचाने रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में अब पाखी और अधिका का नया ड्रामा अनुपमा […]

anupamaa spoiler alert 7 september
anupamaa spoiler alert 7 september

Anupamaa Spoiler Alert 14 August: स्टार प्लस के फेमस शो अनुपमा में आए दिन कोई न कोई ट्वविस्ट और टर्न देखने को मिलते ही रहते हैं। जहां एक तरफ शाह हाउस में समर और डिंपी अपना तांडव मचाने रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कपाड़िया हाउस में अब पाखी और अधिका का नया ड्रामा अनुपमा का इंतजार कर रहा है। कुल मिलाकर अनुपमा की जिंदगी में तूफान थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं और ये देख फैंस भी कभी-कभी अपना माथा पकड़ लेते हैं कि आखिर इस शो में अनुपमा को कब चैन से बैठने का मौका मिलेगा।

जिंदगी पर लगा ग्रहण (Anupamaa Spoiler Alert 14 August)

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर अनुपमा में ट्विस्ट और टर्न खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं। हाल ही में शो में देखने को मिला कि शाह परिवार में अनुपमा के सिर पर समर और डिंपी आफत बनकर खड़े हुए हैं। दोनों का मामला अभी चल ही रहा है कि इस बीच अनुपमा की बेटी पाखी पर दुख टूट पड़ा है। अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो को देख फैंस आज के एपिसोड के लिए बेहद एक्साइटे हैं।

अधिक ने उठाया पाखी पर हाथ

आज के अपकमिंग एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अधिक पाखी के साथ सिर्फ बत्तमीजी ही नहीं बल्कि उसपर हाथ उठा देता है जिसे देख अनुपमा और अनुज दंग रह जाते हैं। ये देख अनुपमा अपनी बेटी को सलाह देती है उसे अधिक को तलाक के देना चाहिए। इस पर पाखी अपनी मां का साथ देनी की बजाय उन्ही पर इल्जाम लगा देती है।

अनुपा पर लगा इल्जाम

लेटेस्ट प्रोमो में देखने को मिला कि पाखी के साथ बत्तमीजी करने के बाद अनुपमा और अनुज अधिक पर खूब बरसते हैं और अनुपमा पाखी को भी समझाने की कोशिश करती है लेकिन पाखी उल्टा मां से कहती है कि वो भी अपनी जिम्मेदारियों को कभी पूरा नहीं कर सकी। इसके साथ ही वो अनुपमा से कहती है कि वह अच्छा मां और पत्नी नहीं है।

First published on: Aug 14, 2023 05:41 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.