---विज्ञापन---

Rajinikanth Thalaivar 171: ‘जेलर’ की ताबड़तोड़ सक्सेस के बीच सामने आया रजनीकांत की अगली फिल्म का पोस्टर

Rajinikanth Thalaivar 171: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने रिलीज के साथ सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी झंडे गाड़ दिए हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है। एक बार फिर थलाइवा के फैंस ने साबित कर दिया है कि रजनीकांत का स्टारडम अभी भी कायम है। जेलर […]

Rajinikanth Thalaivar 171
Rajinikanth Thalaivar 171

Rajinikanth Thalaivar 171: साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ ने रिलीज के साथ सिर्फ इंडिया में ही नहीं बल्कि विदेश में भी झंडे गाड़ दिए हैं। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की है। एक बार फिर थलाइवा के फैंस ने साबित कर दिया है कि रजनीकांत का स्टारडम अभी भी कायम है। जेलर ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया है। इसी कड़ी में एक बार फिर थलाइवा अपनी अगली फिल्म के साथ स्क्रीन पर वापसी करने जा रहे हैं।

अगली फिल्म के लिए तैयार रजनीकांत (Rajinikanth Thalaivar 171)

रजनीकांत की जेलर का क्रेज अभी चल ही रहा था कि इस बीच उनकी अपकमिंग फिल्म की अनाउंसमेंट हो गई है। जी हां रजीनकांत फिल्म ‘थलाइवर 171’ के साथ दुबारा धमाल मचाने जा रहे हैं। उनकी फिल्म की अनाउंसमेंट सन पिक्चर्स प्रोडक्शन हाउस ने की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताया है कि- “हमें सुपरस्टार रजनीकांत की थलाइवर 171 की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है।

मेकर्स ने शेयर किया पोस्टर

उन्होंने लिखा- इस फिल्म को लोकेश कंगराज डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं इस फिल्म को लिखा भी उन्होंने ही है। इसके म्यूजिक का जिम्मा अनिरुद्ध रविचंदर के पास है। वहीं फिल्म में Anbariv स्टंट मास्टर बनेंगे।” जानकारी के लिए बता दें कि ‘जवान’ में म्यूजिक देने वाले अनिरुद्ध रविचंदर ‘थलाइवर 171’ में भी म्यूजिक कंपोज कर रहे हैं। अब रजनीकांत की इस फिल्म की खबर हवा की तरह फैल गई है।

ओटीटी पर आई ‘जेलर’

जहां एक तरफ फैंस के सिर से जेलर का खुमार ही नहीं उतरा था तो वहीं मेकर्स ने अगली फिल्म का अनाउंसमेंट कर डाला है। मल्टी स्टारर इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा तमन्ना भाटिया, राम्या कृष्णन, वसंत रवि और विनायकन अहम भूमिकाओं में नजर आए हैं। फिल्म सिल्वर स्क्रीन पर धमाल मचाने के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज कर दी गई है।

First published on: Sep 11, 2023 10:32 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.