Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

लाइगर लुक के लिए विजय देवरकोंडा ने ली इतने दिन की ट्रेनिंग, खूब बहाया पसीना

- Advertisement -

Vijay Deverakonda Look Training: विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। इस फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसे देखकर फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही हैं। इस लुक के सामने आने के बाद इंटरनेट का तापमान बढ़ गया है। फिल्म के नए पोस्टर मे विजय देवरकोंडा न्यूड पोज देते नजर आए लेकिन क्या आपको बता हैं इस फोटो को क्लिक करवाने के लिए विजय ने खूब पसीना बहाया है।

हाल ही में विजय देवरकोंडा के पर्सनल ट्रेलर कुलदीप सेठी ने एक इंटरव्यू में विजय देवराकोंडा के इस ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी को लेकर बात की साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि इस न्यूड फोटोशूट के लिए एक्टर विजय ने किस तरह की तैयारियां की थी। कुलदीप के मुताबिक, 2020 से ही विजय ने फिजिक पर ध्यान देना शुरू कर दिया था और फोटोशूट से पहले परफेक्ट शेप में भी थे लेकिन फिर भी विजय ने स्पेशल ट्रेनिंग लेने का फैसला किया जिससे वो फोटोशूट के लिए परफेक्ट मसल्स और कट को फ्लॉन्ट कर सके इसके लिए उनकी ये स्पेशल ट्रेनिंग 21 दिनों तक चली।

और पढ़िए‘लाइगर’ के पहले गाने ‘अकड़ी पकड़ी’ का प्रोमो आउट, देखें वीडियो

साल 2020 में लाइगर फिल्म पर काम शुरू हुआ लेकिन फिल्म के लिए जैसा लुक चाहिए उसके लिए विजय ने ट्रेनिंग लेना शुरू कर दिया था लेकिन 3 महीने की ट्रेनिंग के बाद ही लॉकडाउन हुआ और फिर काम रुक गया लेकिन उस वक् विजय ने घर पर जैसे तैसे वर्क आउट जारी रखा और आज सबसे सामने उनका लुक है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। विजय इस फिल्म के जरिए बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं।

 

और पढ़िएनयनतारा-विग्नेश पहुंचे गोल्डन टेंपल, सादगी ने जीता फैंस का दिल

लाइगर में विजय देवराकोंडा के साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी। फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे है जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने ‘लाइगर’ को प्रोड्यूस किया है। आपको बता दें कि, ये फिल्म इसी साल 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है और इस फिल्म में उनको देखने का इंतजार कर रहे हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts