Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

जूनियर एनटीआर की फिल्म में इस बॉलीवुड हसीना की एंट्री, नाम सुनकर हो जाएंगे हैरान

Tollywood News: टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस सितारे को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं जूनियर एनटीआर (Junior NTR Upcoming Film) ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना लगी हैं और आज वो कई बड़े […]

Tollywood News: टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) इन दिनों काफी सुर्खियों में है। इस सितारे को दर्शकों से भरपूर प्यार मिल रहा है। वहीं जूनियर एनटीआर (Junior NTR Upcoming Film) ने अपनी एक्टिंग से लोगों के दिलों में अपनी एक अलग पहचान बना लगी हैं और आज वो कई बड़े डायरेक्टर की पहली पसंद बन गए हैं। इसके बाद जूनियर एनटीआर की दो फिल्मों का ऐलान भी हो चुका है जिसको लेकर वो काफी दिनों से सुर्खियों में बने हुए हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, जूनियर एनटीआर अपनी आने वाली फिल्म ‘एनटीआर 30’ के लिए ‘जनता गैरेज’ डायरेक्टर ‘कोरतल्ला शिवा’ (Koratala Siva) के साथ काम करेंगे। साथ ही ये भी पता चला है कि, एनटीआर 31 के लिए फिल्म स्टार ने केजीएफ डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashant Neel) के साथ हाथ मिलाया है। वहीं खबर है कि इस फिल्म के लिए मेकर्स एक बड़ी बॉलीवुड फीमेल एक्ट्रेस की तलाश रहे हैं और इस लिस्ट में आलिया का नहीं बल्कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नाम सामने आ रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस का इस फिल्म के नाम फाइनल हो गया है फिलहाल इस बारे में अभी तक एक्ट्रेस ने किसी भी तरह का कोई स्टेटमेंट नहीं दिया है।  इससे पहले ये भी खबर आईं थी कि, जूनियर एनटीआर को बॉलीवुड (Junior NTR Bollywood Entry) के सबसे बड़े फिल्म बैनर टी-सीरीज (T-Series) ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन किया है। वहीं अब ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTR) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं। वहीं अगर दीपिका पादुकोण इस फिल्म के लिए राजी होती हैं तो ये एक्ट्रेस की दूसरी साउथ फिल्म होगी।

आपको बता दें, फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) एक हजार करोड़ से ज्यादा का कारोबार कर चुकी है और इस फिल्म में ‘जूनियर एनटीआर’ (Junior NTr) की एक्टिंग ने तहलका मचा दिया है और इस वक्त उनकी फैन फॉलोइंग पहले के मुकाबले कई गुना ज्यादा बढ़ गई हैं। जूनियर एनटीआर के पास कई फिल्मों के ऑफर है जिसमें वो नजर आएंगे। वहीं अब देखना होगा की फैंस को जूनियर एनटीऔर और दीपिका की जोड़ी कितना पसंद आती है।

First published on: Apr 11, 2022 01:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.