Tuesday, September 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Song Release: लाइगर का दूसरा गाना ‘वाट लगा देंगे’ आउट, दिखा विजय देवरकोंडा का एंग्री लुक

- Advertisement -

Liger Waat Laga Denge Song Out: साउथ सिनेमा का एक बड़ा नाम विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) है, जिनकी फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर फैंस में काफी क्रेज बना हुआ है। इस फिल्म का ऐलान जब से हुआ है, तभी से फैंस इस फिल्म को देखने के लिए उत्सुक हैं। बता दें कि लाइगर के पहले गाने को दर्शकों को अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिला था। अब फिल्म के मेकर्स ने दूसरा गाना ‘वाट लगा देंगे’ भी रिलीज कर दिया है।

बता दें कि 1 मिनट 26 सेकंड के इस गाने में विजय देवरकोंडा को बॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है। ये गाना हीरो की फुल ऑफ एक्शन जर्नी को दिखा रहा है। गाने की मोस्ट स्पेशल बात तो ये है कि इस गाने को विजय ने ही अपनी आवाज दी है। जबकि गाने के लिरिक्स फिल्म के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ने लिखे हैं और कम्पोज सुनील कश्यप ने किया है। जैसा कि आप देख सकते हैं कि गाने के बोल के साथ एक्शन सीन बिल्कुल मेल खा रहे हैं।

आगे बता दें कि विजय देवरकोंडा इस फिल्म में माइक टायसन के अपोजिट मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म में उनके साथ अनन्या पांडे (Ananya Panday) नजर आएंगी। फिल्म लाइगर का निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है, जबकि करण जौहर ने ‘लाइगर’ को प्रोड्यूस किया है। ‘लाइगर’ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म ‘लाइगर’ 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss