---विज्ञापन---

Kushi Box Office Collection Day 1: ‘Kushi’ ने आते ही बदला बॉक्स ऑफिस का मौसम, ‘Gadar 2’ क्रेज के बीच पहले ही दिन कमा डाले इतने करोड़

Kushi Box Office Collection Day 1: साउथ के मशहूर एक्टर्स  समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की मच-अवेटेड फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) बीते दिन रिलीज हो गई। समांथा और विजय की फिल्मों के लिहाज से पिछला कुछ वक्त खराब गुजरा। मगर अब कुशी की रिलीज के साथ ही स्टार्स का अच्छे वक्त के आने की पूरी […]

Samantha Ruth Prabhu, Vijay Deverakonda, film Kushi,
pic credit: Google

Kushi Box Office Collection Day 1: साउथ के मशहूर एक्टर्स  समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की मच-अवेटेड फिल्म ‘कुशी’ (Kushi) बीते दिन रिलीज हो गई। समांथा और विजय की फिल्मों के लिहाज से पिछला कुछ वक्त खराब गुजरा। मगर अब कुशी की रिलीज के साथ ही स्टार्स का अच्छे वक्त के आने की पूरी उम्मीद है। आइए जानते हैं कि समांथा और विजय की इस फिल्म ने रिलीज के पहले दिन कितनी कमाई की है।
यह भी पढ़ें: Gadar 2 Day 22 Box Office Collection: तारा सिंह के हथौड़े का भौकाल बरकरार, 22वें दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

फैंस को पसंद आई केमिस्ट्री

समांथा रुथ प्रभु और विजय देवरकोंडा की जोड़ी फैंस का दिल जीत लिया है। 1 सितंबर को रिलीज हुई फिल्म ‘कुशी’ को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है और पहले ही दिन इस रोमांटिक फिल्म ने करोड़ों की कमाई कर डाली है। विजय और समांथा की केमिस्ट्री ने तो बड़े पर्दे पर आग ही लगा डाली है और दोनों के फैंस इस नई जोड़ी को दिल खोलकर अपना प्यार लुटा रहे हैं।

‘कुशी’ की हुई शानदार शुरुआत (Kushi Box Office Collection Day 1)

साउथ की रोमांटिक फिल्म  ‘कुशी’ का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार था। विजय देवरकोंडा और समांथा रुथ प्रभु की जबरदस्त एक्टिंग ने फैंस की एक्साइटमेंट लेवल को पहले से ज्यादा हाई कर दिया है। दिलचस्प बात ये है कि गदर 2 के क्रेज के बीच रिलीज के पहले दिन भारी संख्या में फैंस ‘कुशी’ को देखने के लिए थियेटर्स पहुंचे। फिल्म के ओपनिंग डे के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से इसका अंदाजा लगाया जा सकता है।

पहले दिन किया इतना कारोबा (Kushi Box Office Collection Day 1)

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सचनिक के शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक, विजय और समांथा स्टारर कुशी ने 16 करोड़ की ओपनिंग की है, जिसके बाद अब तक कलेक्शन 16 करोड़ सिर्फ भारत में हुआ है। वहीं, कुशी के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो कहा जा रहा है कि फिल्म ने दुनियाभर में 52.5 करोड़ का कारोबार किया है। गदर 2 के क्रेज के बीच विजय और समांथा की फिल्म कुशी ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग की है।

First published on: Sep 02, 2023 10:41 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.