Thursday, October 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

प्रशांत नील ने किया बड़ा ऐलान, जानें कब रिलीज होगी ‘एनटीआर-31’

- Advertisement -

NTR-31 Update: टॉलीवुड सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Junior NTR) की आने वाली फिल्म एनटीआर-31 (NTR-31) का ऐलान हो चुका है जिसे प्रशांत नील (Prashant Neel) डायरेक्ट करने वाले हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई-बज बना हुआ है और अब इस फिल्म को लेकर नया अपडेट सामने आया है जिसे सुनकर फैंस खुशी से झूम उठेंगे।

प्रशांत नील का बड़ा ऐलान

हाल ही में प्रशांत नील (Prashant Neel Statement) ने फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर की है। उन्होंने कहा कि, ‘मैं पिछले 15 से 20 सालों से एनटीआर का प्रशंसक रहा हूं। हम स्क्रिप्ट का काम शुरू करने से ठीक पहले 10 से 15 बार मिल चुके हैं। मैं उन्हें थोड़ा और समझना चाहता था और मेरे सभी अभिनेताओं के साथ यही मेरी प्रक्रिया है।’ इसी के साथ उन्होंने बताया कि, साल 2023 तक ये फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी।

 

और पढ़िए – प्रभास ने सैफ को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, कही दिल की बात

 

कमल हासन की फिल्म में एंट्री

कुछ दिन पहले ये भी खबर आई थी कि, इस फिल्म में साउथ के दिग्गज एक्टर कमल हासन (Kamal Haasan) भी नजर आने वाले हैं जिने फिल्म के लिए हां कर दी है जिसके बाद अब फैंस सिर्फ ऑफिशियल अनाउंसमेंट का इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि, प्रशांत नील ने अपनी इस एक्शन ड्रामा फिल्म के लिए कमल हासन को अप्रोच किया है।

 

और पढ़िए – विजय देवरकोंडा का करण जौहर को लेकर बयान, बताया- कैसे मिली ‘लाइगर’

 

एनटीआर-31 में होगा बड़ा धमाका

जूनियर एनटीआर की फिल्म में कमल हासन को लेकर ये कहा जा रहा है कि वो इस फिल्म में विलेन का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। ये भी कहा जा रहा है कि कमल हासन का रोल इस फिल्म में ऐसा होगा जिसे पहले कभी किसी फिल्म में नहीं देखने को मिला होगा। ‘आरआरआर’ के बाद फैंस में एनटीआर को लेकर जबरदस्त क्रेज है और अब देखना है कि ये फिल्म पर्दे पर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss