Monday, September 26, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

इंटरनेट पर छाया ‘लाल सिंह चड्ढा’ से नागा चैतन्य का लुक, जानें वजह

- Advertisement -

Naga Chaitanya Video: आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) काफी दिनों से सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में हाई बज देखने को मिल रहा है। लाल सिंह चड्ढा से नागा चैतन्य बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं। वहीं अब नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) के किरदार का मेकिंग वीडियो सोशल मीडिया पर जारी हुआ है जिसमें इस वक्त इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

आमिर खान प्रोडक्शन हाउस (Aamir Khan Production House) ने नागा का वीडियो शेयर किया है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- एक बेस्टफ्रेंड जिसे हर कोई अपनी जिंदगी में चाहता है। मिलिए लाल के प्यारे और मासूम दोस्त बालाराजू से। नागा चैतन्य ने वीडियो में अपने लुक को लेकर बात की और बताया कि उनके लुक पर बहुत काम किया गया है। बता दें, टीम ने फिल्म के लिए नागा चैतन्य के लुक को उनके दादा की ‘बलाराजू’ फिल्म से चुना है।

नागा चैतन्य के साथ काम करके आमिर खान ने उनकी तारीफ की है। ये वीडियो इस वक्त इंटरनेट पर छा गया है। इस फिल्म को लेकर टॉलीवुड में भी बहुत क्रेज है क्योंकि इस फिल्म में नागार्जुन (Nagarjuna) के बेटे नागा चैतन्य आएंगे। इतना ही नहीं इस फिल्म को लेकर आमिर खान ने खास स्क्रीनिंग भी रखी थी जिसमें एस.एस.राजामौली, सुकुमार, चिंरजीवी और नागार्जुन भी शामिल हुए थे। जहां सभी ने इस फिल्म का समर्थन भी किया और आमिर का सहयोग किया।

लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गम्प का हिंदी रीमेक है। फिल्म के जरिए आमिर लगभग ढाई साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। आखिरी बार आमिर खान को ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ में देखा गया था। ये फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी और अब लाल सिंह चड्ढा आने वाली है जिसमें आमिर खान के साथ करीना कपूर खान अहम रोल में नजर आएंगी। वहीं अब फैंस इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss