Wednesday, December 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

महेश बाबू ने राजामौली के सामने रखी ऐसी शर्त, डायरेक्टर के उड़ गए होश

- Advertisement -

Mahesh Babu Statement: टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के प्रिंस महेश बाबू (Mahesh Babu) का आज सिनेमा में बड़ा नाम हैं। महेश बाबू की फिल्मों का फैंस को हमेशा ही इंतजार रहता है। वहीं वो एस.एस राजामौली (S.S.Rajamouli) के साथ एक प्रोजेक्ट में नजर आने वाले हैं जिसकी चर्चा जोरों पर है, लेकिन अब फिल्म पर काम शुरू करने से पहले महेश बाबू ने राजामौली के सामने एक बड़ी शर्त रख दी है जिसे सुनकर राजामौली के होश उड़ गए।

Rajamouli to work with Mahesh Babu after RRR | Print Version

एसएस राजामौली के प्रोडक्शन तले बन रही उनकी फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट या फिर जाह्नवी कपूर का नाम सामने आ रहा था लेकिन अब चर्चा है कि, महेश बाबू ने निर्देशक एसएस राजामौली से अपनी फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस को कास्ट करने के लिए मना किया है। रिपोर्ट के मुताबिक कहा जा रहा है कि वो किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ काम नहीं करना चाहते है।

Rajamouli to start his film with Mahesh Babu in January, but there is a catch : Bollywood News - Bollywood Hungama

खबरों के मुताबिक महेश बाबू अपनी आने वाली मेगा बजट पैन इंडिया रिलीज फिल्म में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस नहीं बल्कि टॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ ही काम करना चाहते हैं। उन्होंने अपनी ये शर्त राजामौली के सामने रख दी है लेकिन अभी तक एस.एस राजामौली ने उनकी बात मान ली है या फिर नहीं इस बारे में कोई भी जानकारी सामने नहीं। राजामौली अगर महेश बाबू की बात मानते है तो इस फिल्म में उनके साथ साउथ एक्ट्रेस नजर आएंगी।

SS Rajamouli confirms film with Mahesh Babu

ऐसा पहली बार नहीं है जब महेश बाबू ने ऐसी बात कही हो। इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि,’बॉलीवुड उन्हें अफॉर्ड कर सकता है और वो बॉलीवुड फिल्मों में काम करके अपना वक्त बर्बाद नहीं करना चाहते। हालांकि, जब महेश बाबू के बयान पर बवाल बढ़ा तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा था कि उनका किसी फिल्म इंडस्ट्री का अपमान करने का कोई इरादा नहीं था। बल्कि वे तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री पर फोकस रखने की बात कर रहे थे।

 

 

- Advertisement -

Latest Posts