---विज्ञापन---

साइको आशिक को देख Salaar की हसीना ने उठाई बन्दूक, सामने आया Dacoit का दिल दहलाने वाला Teaser

Dacoit Title Teaser Out: सालार की रिलीज से पहले श्रुति हासन की अगली प्रेम कहानी की झलक सामने आ गई है, जो काफी शानदार है।

Dacoit Title Teaser Out
image credit: e24 edit

Dacoit Title Teaser Out: साउथ एक्टर अदावी शेष और एक्ट्रेस श्रुति हासन की नई फिल्म डकैत (Dacoit) का टाइटल टीजर आउट हो गया है। अदावी और श्रुति दोनों एक्शन ड्रामा फिल्म डकैत में नजर आने वाली है और इस फिल्म की पहली झलक देखकर ही फैंस की एक्साइटमेंट डबल हो गई है। यह एक प्रेम कथा है, जिसमें श्रुति और अदावी दोनों ही फुल एक्शन मोड़ में नजर आने वाले हैं और इस छोटे से टीजर वीडियो ने दर्शकों के रोगंटे खड़े कर दिए हैं।

डकैत का टाइटल टीजर आउट (Dacoit Title Teaser Out)

सालार एक्ट्रेस श्रुति अपनी नई फिल्म से फैंस को एक्शन का नया डोज देने वाली हैं। सालार में श्रुति का एक्शन अवतार फैंस को दिखने वाला ही है और अब अपनी नई फिल्म डकैत (Dacoit) में भी एक्ट्रेस का एक्शन लेडी अवतार हर किसी को पसंद आ रहा है। इस फिल्म में उनके साथ साउथ के ही जाने-माने एक्टर अदावी शेष अहम रोल में दिखेंगे।

साड़ी में दिखा श्रुति का एक्शन (Dacoit Title Teaser Out)

टीजर की बात करें तो, इसकी शुरुआत में श्रुति हासन (Shruti Haasan) साड़ी में बन्दूक थामे दिखाई दे रही हैं और  अदावी अपने फेस पर रूमाल बांधे स्टाइल में चलते आ रहे हैं। यह एक लव स्टोरी है जिसमें अदावी खुद को श्रुति के एक्स बताते है लेकिन एक्ट्रेस कहती है कि वो उनके एक्स थे। इस 1 मिनट 27 सेकंड के टाइटल टीजर ने फिल्म की कहानी से फैंस को रूबरू करा दिया है। साइको आशिक की तरह अदावी का अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है और साड़ी में श्रुति का शेरनी लुक भी लोगों को भाया है।

कब रिलीज होगी सालार (Dacoit Title Teaser Out) 

साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) स्टारर ‘सालार’ (Salaar) 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमार जैसे साउथ के दिग्गज सितारे लीड रोल में दिखने वाले हैं और इस फिल्म को लेकर देश-दुनिया में प्रभास के फैंस के बीच काफी बज बना हुआ है। ‘सालार’ (Salaar) का बॉक्स ऑफिस पर ‘डंकी’ से टक्कर देखने को मिलने वाली है।

First published on: Dec 20, 2023 04:45 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.