Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Arvind Swamy B’day: इस तरह हुई अरविंद स्वामी की सिनेमा में एंट्री, जानें कैसे बने सुपरस्टार

- Advertisement -

Arvind Swamy Birthday: साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) आज अपना 52वां बर्थडे सेलिब्रेट (Arvind Swamy Birthday) कर रहे हैं। उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों के दिलों में एक अलग पहचान बनाई हैं। अरविंद स्वामी के खास दिन पर सितारों से लेकर फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। वहीं आज हम आपको बताएंगे उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ बातें।

Happy birthday Arvind Swami: Here are five amazing albums featuring the evergreen chocolate hero | Entertainment News,The Indian Express

अरविंद स्वामी का जन्म तमिलनाडु में हुआ। उनके माता-पिता उद्योगपति वी डी स्वामी और भरतनाट्यम नर्तक वसंत स्वामी थे। स्वामी ने स्कूल और बाद में डॉन बॉस्को मैट्रिकुलेशन हायर सेकेंडरी स्कूल से पढ़ाई की और इसके बाद उन्होंने 1990 में लोयोला कॉलेज चेन्नई से बिजनेस में ग्रैजुएशन किया। वो नॉर्थ कैरोलिना के वेक फॉरेस्ट यूनिवर्सिटी से इंटरनेशनल बिजनेस में मास्टर्स करने के लिए यूनाइटेड स्टेट्स गए।

Arvind Swamy to make a comeback in Bollywood?

स्वीमा का कभी भी एक्टर बनने का सपना नहीं था लेकिन कहते है ना जो किस्मत में लिखा हो जरूर मिलता है। बचपन में स्वामी डॉक्टर बनना चाहते थे और उन्होंने कॉलेज में वो मॉडलिंग किया करते थे जब वे लोयोला थिएटर सोसाइटी में शामिल हुए लेकिन उन्हें मंच से हटने के लिए कह दिया गया। वहीं मणिरत्नम ने उनका एक ऐड देखा और उन्हें मीटिंग के लिए बुला लिया। बस फिर क्या था उसके बाद उनकी किस्मत पलट गई।

90s heartthrob Arvind Swamy may just join X-Men with his superpower

1991 में मणिरत्नम की ड्रामा फिल्म ‘थलापति’ से डेब्यू करने के बाद उन्हें अगले ही साल फिर रत्नम की रोजा में देखा गया जो साल 1992 में आई थी। इसके बाद वो बॉम्बे में नजर आए जो की साल 1995 में रिलीज हुई थी। अरविंद ने मलयालम फिल्म देवरागम, राजीव मेनन, मिनसारा कानावु और मणिरत्नम की अलैपायुथे के साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया।

12 Looks Of Arvind Swamy That Justify Why He Is Your All-Time Crush | JFW Just for women

 

 

और पढ़िए –  नयनतारा-विग्नेश हनीमून मनाने के लिए थाईलैंड रवाना, शेयर की खूबसूरत तस्वीर

 

इसके बाद उन्होंन कई बेहतरीन फिल्में दी। हाल ही में उन्हें कंगना रनौत संग फिल्म ‘थलाइवी’ में अहम भूमिका निभाते हुए देखा गया जिसमें उन्हें काफी पसंद किय गया। एक्टिंग के साथ-साथ अरविंद स्वामी की फिल्मों ने कई यादगार गाने भी दिए हैं।

Arvind Swamy Height, Weight, Age, Girlfriend, Affairs, Biography, Family

 

और पढ़िए – पुष्पा पार्ट-2 की कहानी हुई लीक, इस शख्स के हाथों होगी ‘श्रीवल्ली’ की मौत

 

स्वामी ने 1994 में गायत्री राममूर्ति से शादी की और उनकी एक बेटी अधीरा और एक बेटा रुद्र हैं लेकिन ये जोड़ी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई और उन्होंने तलाक के लिए अर्जी दी। अरविंद स्वामी अपने बच्चों के साथ रहते हैं और आज उनका सिनेमा में बड़ा नाम हैं और लोग उनके स्टाइल के दीवाने हैं।

 

यहाँ पढ़िए – टॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts