Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Video: बोल्ड लुक छोड़ देसी अंदाज में दिखीं पूनम पांडे, साड़ी में ढाया कहर

Video: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने जुलाई को 9 जुलाई आगरा में शादी रचाई। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल हुई थी। इस शादी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। बिते दिनों उनकी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित की गई जिसमें कई नामी सितारों ने […]

Edited By : Neelu Sharma | Updated: Aug 28, 2022 11:40
Share :

Video: एक्ट्रेस पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) ने जुलाई को 9 जुलाई आगरा में शादी रचाई। शादी की तस्वीरें और वीडियो आए दिन वायरल हुई थी। इस शादी में कई बड़े सितारों ने शिरकत की थी। बिते दिनों उनकी रिसेप्शन पार्टी मुंबई में आयोजित की गई जिसमें कई नामी सितारों ने शिरकत की। इस ग्रैंड पार्टी में टीवी की बोल्ड एंड हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) भी पहुंची।

पायल-संग्राम की पार्टी में पूनम का जलवा

पूनम पांडे (Poonam Pandey Video) का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। दरअसल, इस वीडियो को विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो साड़ी में नजर आ रही हैं। आप देख सकते हैं कि वो साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने स्लीवलेस ब्लाउज पहना है। इस साड़ी में कयामत ढाती हुई नजर आ रही हैं। पूनम पांडे भी वेन्यू के बहार अंजलि अरोड़ा के साथ जमकर पोज दिए।

पूनम पांडे ने दिए जमकर पोज

हमेशा बोल्ड लुक में दिखने वाली पूनम का अंदाज देख फैंस में खुशी देखने को मिल रहा हैं। वहीं महज कुछ ही देर में इस वीडियो को 42 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके। वहीं कमेंट सेक्शन की बात करें, फैंस पूनम पांडे के लुक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं और उनपर जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

पूनम पांडे का दिखा दिलकश अंदाज

आपको बता दें, पूनम पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी फोटोज और वीडियोज से सोशल मीडिया का बज हाई कर देती हैं। उनकी झलक का फैंस को इंतजार रहता है। वहीं उनका हॉट अंदाज फैंस के पसीने छुटा देता हैं। वहीं अगर उनके वर्कफ्रंट की बात करें, तो वो हाल ही में शो लॉकअप में नजर आई थी। इसी के साथ वो कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं।

First published on: Aug 28, 2022 11:35 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.