Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Video: तेजस्वी प्रकाश की सिंगिंग पर फिदा हुए करण कुंद्रा, दिया ऐसा रिएक्शन

- Advertisement -

Tejasswi Prakash Video: नागिन-6 में लीड रोल अदा करने वाली एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) स्वरागिनी, खतरों के खिलाडी 10 जैसे हिट टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं। यही नहीं तेजस्वी बिग बॉस 15 के विनर का खिताब भी अपने नाम कर चुकी हैं। तेजस्वी सोशल मीडिया पर काफी भी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में तेजा ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है,जो इंटरनेट की दुनिया में काफी वायरल हो रहा है।

बता दें कि तेजस्वी ने एक रोमांटिक गाना गाते हुए वीडियो साझा किया है, जिसमें वो 1971 की मशहूर फिल्म ‘आनन्द’ का गाना ‘ना जिया लगे ना’ गुनगुनाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर उनके बॅायफ्रेंड करण कुंद्रा ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी हैं। करण ने कमेंट में लिखा, “आह मुझे इंतजार था कि तुम ये वीडियो पोस्ट करो”। बॅायफ्रेंड करण कुंद्रा के अलावा कलर्स टीवी चैनल के मेकर्स ने कमेंट कर लिखा, ‘वाह कियारा..हम देख रहे है कि आपकी हिन्दी काफी सुधर रही है’। वहीं, सुगंधा मिश्रा ने भी कमेंट मे तेजस्वी के टैलेंट की तारीफ की।

अब अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो, तेजस्वी इन दिनों एकता कपूर के शो ‘नागिन 6’ में ‘प्रथा'(Pratha) का किरदार निभा रही हैं। शो में उनके इस किरदार को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही टीवी के इस लविंग कपल का म्यूजिक वीडियो ‘बारिश आई है’ रिलीज हुआ था, जिसको 30 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। इस गाने को स्टेबिन बेन और श्रेया घोषाल ने गाया है। तेजस्वी को अक्सर ही पैपराजी के कैमरे में भी स्पॉट किया जाता है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss