Friday, October 7, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को टप्पू ने कहा अलविदा!, ‘भिड़े’ ने बताई सारी सच्चाई

- Advertisement -

Raj Anadkat leave Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: टेलिविजन पर प्रसारित होने वाले पॉपुलर सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chasmah) ने बीते कई सालों से लोगों को खूब एंटरटेन किया है। शो की कहानी से लेकर कलाकारों तक हर किसी का किरदार दर्शकों को पसंद आता है। लेकिन हाल ही में इस शो को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है। दरअसल, ऐसा बताया जा रहा है कि इस शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले राज अनादकट (Raj Anadkat) ने शो को अलविदा कह दिया है। वो बीते एक महीने से ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की शूटिंग नहीं कर पा रहे हैं। हालांकि मेकर्स की ओर से अब तक राज अनादकट के शो से बाहर जाने की खबर पर कोई ऑफिशयल बयान सामने नहीं आया है।

लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, टप्पू की वापसी के लिए मेकर्स ने ऑडिशन शुरू किए हैं। जानकारी के लिए आपको बता दें कि पिछले साल दिसंबर के महीने से ही राज अनादकट (Raj Anadkat) के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) को छोड़ने की खबरें सामने आ रही थीं। उनके साथ-साथ मुनमुन दत्ता के भी शो को छोड़ने की खबरें सामने आई थीं। लेकिन बाद में सारी खबरों पर पानी फिर गया था। राज अनादकट ने साल 2017 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में टप्पू के तौर पर भव्य गांधी की जगह ली थी।

इसी बीच आपको बता दें कि राज अनादकट (Raj Anadkat) के ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से जाने की खबरों पर ‘भिड़े’ यानि मन्दार चंदवादकर ने भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने बताया है कि , “एक कलाकार के तौर पर उन्होंने शो छोड़ दिया है या नहीं, ये हमें नहीं मालूम। लेकिन हां उन्हें कुछ स्वास्थ्य से जुड़ी परेशानियां हो रही थीं, जिसकी वजह से वह बीते कुछ दिनों से शो की शूटिंग नहीं कर रहे थे। मैंने खुद भी उन्हें सेट पर नहीं देखा है।”

और पढ़िए –  Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

 

वहीं आपको बता दें कि राज अनादकट के शो को छोड़कर जाने से पहले एक्टर शैलेश लोढ़ा (Sailesh Lodha) ने भी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कहा था। ऐसे में एक और कलाकार के बाहर जानें की खबर के सामने आते ही फैंस काफी निराश हो गए हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss