--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Anupama Upcoming Twist: राखी और बरखा मिलाएंगे हाथ, क्या वनराज की वजह से मचेगा बवाल?

- Advertisement -

Anupama Spoiler: स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला पॉपुलर सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama) आए दिन दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देता है। इस शो में आ रहे ट्विस्ट और टर्न्स की वजह से ही ‘अनुपमा’ टीआरपी में भी नंबर वन पर बना हुआ है। रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) और गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) स्टारर शो में अब तक आपको देखने को मिला कि, अनुपमा और उसका परिवार धूम-धाम से किंजल का बेबी शॉवर मनाता है। हालांकि इसी बीच बरखा, किंजल को महंगा तोहफा देकर अपनी अमीरी का रोब झाड़ती है। तो वहीं, राखी दवे भी बा के दिए तोहफे का मजाक बनाना शुरू कर देती है। लेकिन असली क्लाइमेक्स आना तो अभी बाकी है।

सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupama Upcoming Episode) के आने वाले एपिसोड में आपको देखने को मिलेगा कि, मौका पाते ही राखी दवे आग लगाने की कोशिश करने लगेगी। वो बरखा से बातचीत करते हुए कहेगी कि अनुपमा बहुत ही स्मार्ट है, क्योंकि उसे सब चाहिए। उसे एक्स पति हो या करेंट पति, अनुज का बिजनेस हो या बापूजी का कारखाना, उसे सबकुछ चाहिए। इसके अलावा राखी बातों ही बातों में बरखा को शाह परिवार के खिलाफ भी भड़काएगी और कहेगी कि इनके खाने के दांत कुछ और हैं और दिखाने के कुछ और। लेकिन इतने में अनुपमा राखी की इन सारी बातों को सुन लेगी और उसे जवाब देते हुए कहेगी कि, हां चाहिए, मुझे सब चाहिए। जब सब मिल सकता है तो एक में काम क्यों चलाऊं।

और पढ़िए –  करीब नौ महीने से बेटी से नहीं मिले आमिर अली, संजीदा शेख ने लगाई मिलने पर पाबंदी !

 

इसके बाद किंजल की गोदभराई की रस्मों के दौरान बीच में गेम खेली जाएगी। जिसमें अनुज के पास नंबर सेवन आता है, जिसपर लिखा होता है कि बेबी सबसे जल्दी अनुज की गोद में सोएगा। यह बात सुनकर अनुज खुश हो जाता है और कहता है कि शाह हाउस में रात में ड्यूटी उसकी ही होगी। लेकिन इस बात को सुनते ही बा चिढ़ जाती हैं और कहती हैं कि अगर मेरा बेटा हाथ लगाने देगा तब ना।

गेम में एक सवाल होता है कि बेबी सबसे ज्यादा प्यार किसे मिलेगा, इसपर किंजल कहती है, “मम्मी।” वह कहती है कि मां का प्यार क्या होता है, इस बात का अंदाजा मुझे अनुपमा मम्मी से मिलने के बाद हुआ। वो अनुपमा से कहेगी कि मैं चाहती हूं कि मेरे बच्चे की गॉडमदर आप बनों। इस बात को सुनते ही राखी अंदर ही अंदर जलने लगेगी। लेकिन अनुपमा इस बात को संभालते हुए कहेगी कि, “राखी बेन इसलिए तुझे वक्त नहीं दे पाई, क्योंकि वह तेरे आने वाले कल को सुधार रही थीं।”

और पढ़िएPhotos: कोरोना की चपेट में आईं निक्की तंबोली, जनता से की ये खास अपील

 

इतने में बरखा ताना मारते हुए राखी दवे से कहती है कि, “आपका हाल बिल्कुल मेरे जैसा है, तभी आपकी बेटी आप से ज्यादा अनुपमा से चिपक रही है। इसलिए एक-दूसरे को ताना मारने से बेहतर है कि हम हाथ मिला लें।” ऐसे में बरखा की बातों को सुनने के बाद राखी दवे उससे हाथ मिला लेती है, लेकिन ये सब अनुपमा को दिख जाता है।

वहीं घर में चल रहे नाच-गानें के बीच आदिक अपने साथ पाखी को ले जाता है। लेकिन तभी वनराज वहां आ जाता है और वो ये सब देख लेता है। वनराज गुस्से में आकर आदिक का कॉलर पकड़ लेता है और उसे सबके सामने घसीटकर लाते हुए चांटा मार देता है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि वनराज की इस हरकत पर बरखा कैसे रिएक्ट करेगी।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

   Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss