---विज्ञापन---

Sara Ali Khan: जब 1600 रु के तौलिए को लेकर सारा अली खान ने मां अमृता को लगा दी थी डांट, शो पर खुल गई पोल

Sara Ali Khan: विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दोनों दोनों स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में दोनों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ खूब […]

Sara Ali Khan: विक्की कौशल और सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ (Zara Hatke Zara Bachke) को लेकर सुर्खियों में हैं। इन दोनों दोनों स्टार्स अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में दोनों ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में शिरकत की जहां दोनों ने एक-दूसरे के साथ खूब मस्ती की।

कपिल शर्मा के शो में आए विक्की- सारा (Sara Ali Khan)

विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरहा बचके’ 2 जून को थिएटर में रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले फिल्म की स्टारकास्ट इसके प्रमोशन में बिजी है। इस सिलसिले में दोनों को कई इवेंट्स में स्पॉट भी किया गया। अब वे कपिल शर्मा के शो में आने वाले हैं। हाल ही में शो का प्रोमो रिलीज हुआ जिसमें सारा अली खान और विक्की कौशल कपिल शर्मा के साथ मस्ती करते हुए नजर आए। इस दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें विक्की बताते हैं कि  सारा अली खान ने मां अमृता सिंह को 1600 रुपए का तौलिया खरीदने पर डांटा था।

विक्की ने खोली सारा की पोल

सोनी टीवी द्वारा शेयर किए गए प्रोमो में विक्की कौशल अपनी को-स्टार सारा अली खान को लेकर खुलासा करते हैं कि उन्होंने एक दिन अपनी मां अमृता सिंह को एक छोटी सी वजह से डांटते हुए देखा था। एक्टर ने कहा, “एक दिन वह अमृता मैम को डांट रही थी, मैंने पूछा कि क्या हुआ और उसने कहा, ‘मम्मी को अकल ही नहीं है 1600 रुपये का तौलिया ले आई हैं और मम्मी को झाड़ रही है अपनी।”

सारा ने दिया जबरदस्त जवाब

इस पर सारा सफाई देते हुए कहती हैं, ‘वैनिटी वैन में टॉवल फ्री में लटकाए जाते हैं, उन्हें ही इस्तेमाल करें, इस्तेमाल करने के लिए इतना महंगा टॉवल क्यों खरीदें।’ इसके बाद कपिल मजाक में कहते हैं, ”मुझे लगता है कि पैक अप के बाद सारा भी सेट पर डिनर कर लेती होंगी।” इस प्रोमो को देखने के बाद फैंस भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं और जमकर वीडियो पर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं।

First published on: Jun 01, 2023 11:52 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.