---विज्ञापन---

छोटे पर्दे की संस्कारी बहू का 17 मिनट का बेडरूम सीन, जिसे देख मचा बवाल मांगना पड़ी माफी

Ram Kapoor Sakshai Tanvar 17 Mintue Bold Scene: बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स से तो अक्सर बवाल मचता ही रहती है, लेकिन छोटे पर्दे पर बेडरूम सीन थोड़े कम ही देखने को मिलते हैं। टीवी सीरियल्स में थोड़ा बहुत क्लॉजप सीन होना आम बात है लेकिन जब लिपलॉक सीन 17 मिनट लंबा हो जाए तो क्या […]

Ram Kapoor, Sakshai Tanvar, Bold Scene, Bade Acche Lagte Hain
Image Credit: Google

Ram Kapoor Sakshai Tanvar 17 Mintue Bold Scene: बॉलीवुड में बोल्ड सीन्स से तो अक्सर बवाल मचता ही रहती है, लेकिन छोटे पर्दे पर बेडरूम सीन थोड़े कम ही देखने को मिलते हैं। टीवी सीरियल्स में थोड़ा बहुत क्लॉजप सीन होना आम बात है लेकिन जब लिपलॉक सीन 17 मिनट लंबा हो जाए तो क्या कहेंगे आप। जी हां ऐसा ही कुछ फेमस टीवी शो अच्छे लगते हैं (Bade Acche Lagte Hain) में हुआ था। जो राम कपूर (Ram Kapoor) और साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) के बीच हुआ था। इस सीन ने हर तरफ ह़कंप मचा दिया था। इस सीन की वजह से एकता कपूर (Ekta Kapoor) को सबसे मांफी मांगनी पड़ी थी। आइए जानते हैं इस किस्से के बारे में।

यह भी पढ़ें: ‘फुकरे 3’ का गदर बरकरार, चूचा के डायलॉग ने 8वें दिन भी किया कमाल

राम और प्रिया के किसिंग सीन से मची खलबली  (Ram Kapoor Sakshai Tanvar 17 Mintue Bold Scene)

टीवी सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं के राम और प्रिया के किरदार को निभाने वाले राम कपूर और साक्षी तंवर किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। इन्होंने इस शो में टीवी ऑनस्क्रीन किसिंग देखकर सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया था। दरअसल आमतौर पर टीवी सीरियल्स में इंटीमेट सीन दिखाए नहीं जाते हैं, लेकिन इस शो में दोनों का लिपलॉक एक आफत बन गया था।

Ram Kapoor Sakshai Tanvar

Image Credit: Google

17 मिनट का था किसिंग सीन

पता हो कि राम-प्रिया के बीच का किसिंग सीन 1 या 2 मिनट का नहीं बल्कि 17 मिनट का था। इस सीन ने शो की टीआरपी को उछाल दिया था। दोनों के बीच लिपलॉक सीन ने छोटे पर्दे पर एक नई बहस को छेड़ दिया था। कई लोगों ने तो यहां तक कह दिया था कि अब तो घर में परिवार के साथ टीवी शो भी नहीं देख सकते, राम ने अपने नाम के विपरीत जाकर इस सीन को देकर अपने लिए मुसीबत खड़ी कर ली थी।

Ram Kapoor Sakshai Tanvar (1)

Image Credit: Google

एकता कपूर को मांगनी पड़ी माफी  (Ram Kapoor Sakshai Tanvar 17 Mintue Bold Scene)

करीब 30 सालों तक चला एकता कपूर का फेमस टीवी सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में राम कपूर और साक्षी तंवर ने पति- पत्नी का रोल अदा किया था। सीरिलय में दोनों के नाम राम और प्रिया थे, जो एक आदर्श फैमिली के प्रतीक माने जाते थे। दोनों की केमेस्ट्री ने सभी का दिल जीत लिया था।

सभी शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार करते थे। सीरियल में 17 मिनट तक चले किसिंग सीन को लेकर बवाल मच गया था जो राम और प्रिया के बीच होने वाला एक हॉट बेडरुम सीन था। इस सीन को लेकर बवाल मच गया था, और नाटक को बंद करने की मांग की जाने लगी थी। फिर एकता कपूर ने सभी से माफी मांगी। यही नहीं इससे साक्षी तंवर और राम कपूर की इमेज पर भी असर पड़ा।

First published on: Oct 06, 2023 07:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.