--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के बर्थडे को बनाया स्पेशल, प्राइवेट यॉट पर दिया सरप्राइज

- Advertisement -

Karan Kundrra And Tejasswi Prakash: बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) की विनर एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। वो अपने सीरियल नागिन 6 से ज्यादा अपने रिलेशनशिप को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं। तेजस्वी की मुलाकात बिग बॉस 15 के दौरान ही करण कुंद्रा से हुई थी, जहां से दोनों की लव स्टोरी शुरू हो गई। हालांकि, शो के खत्म होने के बाद भी दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर साथ में नजर आते हैं। हाल ही तेजस्वी का बर्थडे सेलिब्रेट करने ये लव बर्ड्स गोवा गए थे। करण ने तेजस्वी को विश करते हुए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कीं।

बता दें कि करण ने तेजस्वी के साथ इंस्टा पर फोटोज पोस्ट कीं है। उसमें दोनों प्राइवेट यॉट पर देखे जा सकते हैं। इस दौरान दोनों रोमांटिक हुए भी नजर आए। तस्वीरों में करण तेजस्वी को किस करते दिख रहे हैं, तो वहीं एक फोटो में उन्होंने तेजस्वी को गोद में उठाया हुआ है। इन तस्वीरों से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दोनों ने बीच समंदर क्वालिटी टाइम बिताया। इस दौरान तेजस्वी ने पिंक नी लेंथ सेक्विन ड्रेस पहनी है, वहीं, करण पिंक टीशर्ट और ब्लू डेनिम जींस पहने हुए हैं। इन फोटोज को शेयर करते हुए करण ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस’।

इसके आगे बता दें कि तस्वीर में तेजस्वी प्रकाश हाथ में फूलों का गुलदस्ता लिए नजर आ रही है। इसके बाद दोनों यॉट पर खड़े होकर पोज दे रहे हैं और मस्ती करते दिख रहे हैं। इसके पहले भी करण कुंद्रा अपनी लेडी लव तेजस्वी प्रकाश के लिए कई पार्टियां दे चुके हैं। जब तेजस्वी प्रकाश ने बिग बॉस 15 का शो जीता था, तभी भी करण कुंद्रा ने शानदार पार्टी का आयोजन किया था। आखिर में बता दें कि करण ने जैसे ही तेजस्वी संग रोमांटिक तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की, तभी से तमाम सेलेब्स समेत फैंस ने उनके पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया। फैंस ने उन्हें बेस्ट कपल बताते हुए उनकी तारीफ भी की।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss