Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nehupreet: इंडियन आइडल 13 के सेट पर रोहनप्रीत सिंह ने नेहा कक्कड़ की मांग में भरा सिंदूर, फिर गाना गाकर जताया प्यार

'इंडियन आइडल 13' की जज नेहा कक्कड़ शो पर अपने पति रोहनप्रीत सिंह को बहुत मिस करती हैं। यही वजह है कि नेहा के रोहू उनसे मिलने के लिए शो के सेट पर पहुंच गए।

- Advertisement -

Indian Idol 13: पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो ‘इंडियन आइडल’ का सीजन 13 अच्छे तरीके से आगे बढ़ रहा है। शो में कंटेस्टेंट की एक से बढ़कर एक परफॉर्मेंस देखने को मिल रही है। शो के जज हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी सभी कंटेस्टेंट की सिंगिंग को अच्छे से जज करने के साथ उन्हें उनकी गलतियां भी बताते हैं। शो के पिछले गोल्डन एरा एपिसोड में प्यारेलाल अपनी पत्नी के साथ पहुंचे थे। उन्होंने शो के टॉप 15 कंटेस्टेंट को गाते हुए देखा और उनकी गायकी की जमकर तारीफ भी की। इस शो का रविवार वाला एपिसोड ज्यादा ही खास था क्योंकि नेहा कक्कड़ के पति रोहनप्रीत सिंह शो पर पहुंचे थे। शो के दौरान दोनों को एक-दूसरे पर दिल खोलकर प्यार बरसाते देखा गया था।

प्यारेलाल जी और उनकी पत्नी से लिया आशीर्वाद

शो के दौरान नेहा ये कहती हैं कि जबसे शो पर प्यारेलाल सर और मैम आए हैं तबसे मैं उन दोनों को ऐड्मायर कर रही हूं। आप हम आजकल के कपल के लिए रोल मॉडल हैं। और आज मैंने सर और मैम का आशीर्वाद लेने के लिए शो पर रोहन को बुलाया है। इसके बाद रोहन, नेहा को सिर ढकने के लिए चुन्नी उढ़ाते हैं। और फिर प्यारेलाल जी और उनकी पत्नी का आशीर्वाद लेने जाते हैं। प्यारेलाल जी की पत्नी, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह को मराठी रीति-रिवाज में आशीर्वाद देती हैं। और रोहन सबके समने नेहा की मांग में सिंदूर भरते हैं और उन्हें फोरहेड पर किस करते हैं।

यहाँ पढ़िए TV Couple: एजाज खान ने पवित्रा पुनिया के लिए ऑर्गेनाइज किया रोमांटिक डेट, सगाई के बाद इस अंदाज में नजर आया कपल

इंडियन आइडल के स्टेज पर साथ में किया परफॉर्म

आशीर्वाद लेने के बाद रोहनप्रीत और नेहा कक्कड़ ने स्टेज पर जाकर अपने नए गाने ‘तुमको बारिश पसंद और मुझको बारिश में तुम’ पर परफॉर्म किया। गाना गाते हुए दोनों ने एक दूसरे का हाथ पकड़ रखा था। शो में उन दोनों के बीच जो प्यार है वो साफ साफ नजर आ रहा था। जबसे नेहा, इंडियन आइडल के शूट में बिजी हैं वो अपने पति रोहनप्रीत को शो पर बहुत मिस करती हैं। यहां तक कि नेहा ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह की एक फोटो अपने पास शो में रखी हुई है।

यहाँ पढ़िए Celebs Spotted: उर्फी जावेद की लग गई है वॉट, पैपराजी के सामने रोया दुखड़ा

नेहा और रोहनप्रीत ने साथ किए थे गोल्डन टेंपल के दर्शन

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत एक साथ कुछ दिनों पहले गोल्डन टेंपल पहुंचे थे। जहां दोनों ने साथ में कई सारी तस्वीरें ​क्लिक करवाईं थीं। रोहनप्रीत ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। रोहनप्रीत नेहा के लिए अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। फोटोज में उनका परिवार भी नजर आ रहा है और वो अपने परिवार के संग गुरुद्वारे पहुंचकर आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। तस्वीरें शेयर करने के साथ रोहनप्रीत ने कैप्शन में लिखा, ‘आखिरकार मैं अपनी नेहू दे नाल दरबार साहेब में मत्था टेका। पहले मैं अकेले आता था,आज नेहा का हाथ पकड़कर मत्था टेका तो लगा मैं पूरा हो गया।’ इन फोटोज को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और दोनों पर प्यार लुटा रहे हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts