Friday, September 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KKK12: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से बाहर हुई ये हसीना, शो को मिले 5 फानलिस्ट

- Advertisement -

मुंबई। मशहूर फिल्म मेकर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के जरिए होस्ट किया जाने वाला टेलीविजन का पॉपुलर स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) की टीआरपी दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। फैंस के फेवरेट टेलीविजन सितारे बेहतरीन स्टंट्स को शानदार तरीके से परफॉर्म करते नजर आ रहे हैं। और एक-एक कर शो से कमजोर प्रतियोगी का पत्ता कटता जा रहा है। वहीं,अब शो से एक और हसीना के बाहर होने की खबर सामने आई है। साथ ही ये हसीना टॉप 5 (KKK12 Top 5) का हिस्सा बनने से चूक गई है।

बीते दिन ही शो के टॉप 6 कन्टेस्टेंट्स की अनाउंसमेंट हुई थी। टॉप 5 में रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर, फैजल शेख और कनिका मान का नाम शामिल है। इसी बीच एक हसीना के शो से बाहर जाने की रिपोर्ट सामने आई है, जिसे जान फैंस दंग हैं।

इस हसीना का कटा पत्ता
टॉप 6 से बाहर होने वाली हसीना कोई और नहीं सीरियल ‘गुड्डन तुमसे न हो पाएगा’ फेम एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) हैं। शो से जुड़े एक फैन पेज की मानें तो टॉप 6 कंटेस्टेंट्स के मिलने के बाद रुबीना दिलैक और कनिका मान के बीच टास्क हुआ था। इस टास्क को रुबीना दिलैक जीत गईं और टॉप 5 में शामिल हो गईं। हालांकि, कनिका शो से बाहर हुईं हैं या नहीं ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

टॉप 5 में शामिल हुए ये सितारे
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के टॉप 6 की कन्टेंस्टेंट कनिका मान को इतना करीब आकर बाहर जाना पड़ गया है। वहीं अब टॉप 5 में रुबीना दिलैक, मोहित मलिक, तुषार कालिया, जन्नत जुबैर और फैजल शेख जैसे सितारे शामिल हो गए हैं। वहीं, इस शो के विनर का भी नाम अभी से सामने आने लगा है। ‘केकेके 12’ की कंटेस्टेंट रहीं सृति झा ने बाहर होने के बाद खुलासा किया कि फैजल शेख और जन्नत जुबैर में से कोई एक इस शो का विनर होगा।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss