---विज्ञापन---

गुरमीत चौधरी की दरियादिली ने बचाई अनजान शख्स की जान, सड़क पर दिया CPR

Gurmeet Choudhary: टीवी के जाने माने एक्टर गुरमीत चौधरी, जिन्होंने सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है वहीं स्टार अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वहीं गुरमीत चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को सीपीआर दिया, […]

Gurmeet Choudhary
Gurmeet Choudhary

Gurmeet Choudhary: टीवी के जाने माने एक्टर गुरमीत चौधरी, जिन्होंने सिर्फ टीवी ही नहीं बल्कि कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है वहीं स्टार अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी सुर्खियां बटोरते रहते हैं। वहीं गुरमीत चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने एक व्यक्ति को सीपीआर दिया, जो मुंबई की एक सड़क पर बेहोश हो गया था। एक्टर का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

फैंस ने की गुरमीत की तारीफ (Gurmeet Choudhary)

बता दें कि गुरमीत चौधरी का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने सड़क पर गिरे एक व्यक्ति को सीपीआर (कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन) देकर उसकी जान बचाने की कोशिश कर रहे दिखते हैं। कई लोग उस व्यक्ति के बचाव में आने के लिए एक्टर की प्रशंसा कर रहे हैं। इसके साथ ही वो लोगों को कह रहे हैं कि कोई आस पास डॉक्टर है तो उन्हें बुलाओ, उसके बाद वंहा एक डॉक्टर आते हैं और वो गुरमीत चौधरी को थैंक्यू बोलते हैं। इस तरह से वो शस्क अस्पताल पहुंच जाता है| कुछ लोगों ने यह भी टिप्पणी की है कि जिस तरह से गुरमीत ने सीपीआर दिया वह पूरी तरह से सही नहीं था|

खूब वायरल हुआ वीडियो

वहीं कुछ अन्य लोंगो ने बताया कि हर कोई सीपीआर प्रक्रिया सीखता है। एक्टर का ये वीडियो कई प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया है जहां हर कोई एक्टर के इस बर्ताव की तारीफ कर रहा है। कुछ लोगों ने यह भी कहा कि वास्तविक जीवन में भी उनका व्यवहार काफी अच्छा है और वो ऐसे ही लोगों की हमेंशा मदद करते हैं।

दिए कई हिट शोज

बात करें एक्टर के करियर की तो अभिनेता गुरमीत चौधरी को टीवी पर रामायण में भगवान राम के किरदार के लिए जाना जाता है, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया था| इसके बाद वे गीत हुई सबसे पराई, पुनर विवाह, रियलिटी शो झलक दिखला जा 5, खतरों के खिलाड़ी जैसे रियालिटी शोज का भी हिस्सा रह चुके हैं।

First published on: Oct 07, 2023 06:39 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.