Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: धुर्वा ने की सारी हदें पार, बनाया सवी और ईशान का MMS

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 21 November: स्टार प्लस पर आने वाले शो सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों गजब ढा रहा है। ये शो टीआरपी लिस्ट में भी सभी को पीछे छोड़ रहा है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अनुपमा सीरियल को भी मात देदी है। ऐसे […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 21 November
Image Credit ; Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 21 November: स्टार प्लस पर आने वाले शो सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ इन दिनों गजब ढा रहा है। ये शो टीआरपी लिस्ट में भी सभी को पीछे छोड़ रहा है। ‘गुम है किसी के प्यार में’ ने अनुपमा सीरियल को भी मात देदी है। ऐसे मेकर्स भी सीरियल की कहानी को और ज्यादा इंटरस्टिंग बनाने में लगे हुए हैं।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल में अब तक अपने देखा, समर्थ जेल में सवी से बदला लेने की कसम खता है।
वहीं धुर्वा समर्थ से शादी करने के लिए फिर से हां हर देती है। एक बार फिर से सीरियल फिर से सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में ईशा का सामना सुरेखा से होता है। फिर से सुरेखा ईशा को भला बुरा सुनाती है। ईशा भी सुरेखा को षड्यंत्रखोर बताती है। ऐसे में सुरेखा ईशा को भगोड़ी बताती है।

सवी का फिसला पैर (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 21 November)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, वहीं अब धुर्वा फैसला करेगी कि वो सवी को बर्बाद करके ही दम लेगी। अब धुर्वा सवी का लगातार पीछा करने वाली है। धुर्वा के इरादों के बारे में सवी को कुछ भी नहीं पता। सवी कॉलेज में पेंटिंग करने वाली है। इसके आगे आप देखंगे कि ईशान सवी को ढूढ़ते-ढूढ़ते कॉलेज पहुंच जाएगा और सवी को देखते ही ईशान उसका नाम लेगा। जैसे ही सवी पीछे मुड़कर देखेगी वैसे ही वो बैलेंस खो बैठेगी। अचानक ही सवी का पैर फिसल जाएगा। ऐसे में ईशान सवी को सही समय पर थम लेगा।

ईशान को करनी पड़ेगी सवी से शादी

इसके आगे धुर्वा सवी और ईशान की ये वीडियो बना देगी। धुर्वा सबसे पहले ये वीडियो सुरेखा को दिखाएगी। सुरेखा के कान भरके भी धुर्वा का मन नहीं भरेगा। ऐसे में धुर्वा सवी और ईशान का MMS बनाकर वायरल कर देगी। इस एमएमएस की वजह से सवी का नाम काफी बदनाम हो जाएगा। सवी की इज्जत बचाने के लिए ईशान को उससे शादी करनी पड़ जाएगी।

First published on: Nov 21, 2023 12:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.