---विज्ञापन---

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: ईशान देगा कॉलेज में रीवा को नौकरी, समृद्ध करेगा सवी से जबरदस्ती शादी

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 07 December: इन दिनों सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी की दुनिया में छाया हुआ है। सवी, ईशान और रीवा का ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। मेकर्स लगातार शो की कहानी को मजेदार बनाने में लगे हुए हैं। यहीं वजह है कि आज […]

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 07 December
Image Credit : Google

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert 07 December: इन दिनों सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ टीआरपी की दुनिया में छाया हुआ है। सवी, ईशान और रीवा का ट्रैक लोगों को खूब पसंद आ रहा है। मेकर्स लगातार शो की कहानी को मजेदार बनाने में लगे हुए हैं। यहीं वजह है कि आज ‘गुम है किसी के प्यार में’ सीरियल को दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

अब तक आपने देखा… (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert)

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी में अब तक आपने देखा, शांतनु ईशा से झगड़ा करता है। वहीं रीवा चालाकी से ईशान के कॉलेज में घुसने की कोशिश करती है। ऐसे में सवी अपनी दोस्त की स्कूटी लेकर कॉलेज में घुस जाती है और रीवा को भी साथ ले जाती है। ईशान रीवा को माफ करने के लिए तैयार हो जाता है। माफी मिलते ही रीवा ईशान के साथ शादी के सपने देखना शुरू कर देती है। सवी को भी प्यार का एहसास होने लगता है।

ईशान अपने डूबते कॉलेज को बचाएगा

सीरियल ‘गुम है किसी के प्यार में’ के आने वाले एपिसोड में आप देखेंगे कि, ईशान अपनी मर्जी के बगैर रीवा को कॉलेज में नौकरी पर रख लेगा। दूसरी तरफ ईशान अपने डूबते कॉलेज को बचाने की कोशिश करेगा। वहीं रीवा बार-बार ईशान का रास्ता कटेगी। रीवा कोशिश करेगी कि कैसे भी उसे ईशान की माफी मिल जाए। ईशान इस बार रीवा की तरफ देखने से भी इनकार कर देगा।

समृद्ध करेगा सवी से जबरदस्ती शादी

दूसरी तरफ सवी को पता चलेगा कि निनाद की तबियत ज्यादा खराब है। सवी पैसे जुटाने के लिए जमीन आसमान एक कर देगी। विनायक इस बार च्वहाण परिवार की मदद करने से इनकार कर देगा। इसी बीच समृद्ध सवी और उसके परिवार को किडनैप कर लेगा। सवीकी मजबूरी का फायदा उठाएगा। समृद्ध सवी के साथ जबरदस्ती शादी करने की कोशिश करेगा। इस दौरान समृद्ध भवानी और उसके परिवार को गोली मार देगा। देखते ही देखते सवी अनाथ हो जाएगी, जिसके बाद सवी को ईशान के साथ शादी करनी पड़ेगी।

First published on: Dec 07, 2023 12:16 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.