---विज्ञापन---

Bigg Boss OTT 2:  ‘बिग बॉस OTT’ को मिला अपना पहला फाइनलिस्ट, पूजा भट्ट को पीछे छोड़ बनाई जगह

Bigg Boss OTT 2 Finalist: इन दिनों बिग बॉस ने OTT 2 (Bigg Boss OTT 2) ने धूम मचाई हुई है। जब से ये शो प्रसारित हुआ है लाइमलाइट में आ गया है। सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट कर रहे हैं। शो का फिनाले भी पास आ रहा है ऐसे में फाइनल […]

Bigg Boss OTT 2 Finalist: इन दिनों बिग बॉस ने OTT 2 (Bigg Boss OTT 2) ने धूम मचाई हुई है। जब से ये शो प्रसारित हुआ है लाइमलाइट में आ गया है। सलमान खान (Salman Khan) इस शो को होस्ट कर रहे हैं। शो का फिनाले भी पास आ रहा है ऐसे में फाइनल की रेस में आगे बढ़ने की होड़ सभी कंटेस्टेंट के बीच साफ देखी जा सकती है।

अब खबर ये भी आ रही है कि शो को अपना पहला फाइनलिस्ट मिल गया है। दरअसल पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) को पीछे छोड़ अभिषेक मलहान (Abhishek Malhan) ने फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली है। तो चलिए बिना देर किये जानते हैं क्या है पूरा मामला।

Bigg Boss OTT 2

बिग बॉस को मिला अपना पहला फाइनलिस्ट  (Bigg Boss OTT 2 Finalist)

पता हो कि  बॉस ओटीटी 2′ का फिनाले नजदीक आ रहा है। ये फिनाले 12 से 12 दिन तक चलने वाला है। बीते दिनों बिग बॉस में फैमिली वीक चल रहा था जिसमें कंटेस्टेंट के परिवार वाले उनसे मिलने आए थे। इस शो की टीआरपी सातवें आसमान पर थी। हम बात फाइनल कंटेस्टेंट की करें तो बुधवार को शो को वो भी मिल गया है।

दरअसल फैमिली वीक के दौरान जब कंटेस्टेंट से उनके घर वाले मिलने आए थे तो सभी थोड़ा इमोशनल भी हो गए थे। लेकिन इस दौरान सभी को अपने फेवरेट कंटेस्टेंट को स्टार भी देने थे। ऐसे में पूजा भट्ट और अभिषेक मलहान को सबसे ज्यादा स्टार मिले। लेकिन दोनों के बीच फाइनलिस्ट तय करने के लिए इन दोनों के बीच एक टास्क करवाया जिसे अभिषेक ने जीत लिया और वो शो के पहले फाइनलिस्ट बन गए।

फैंस अभिषेक के फाइनल कंटेस्टेंट बनने पर खुश हैं (Bigg Boss OTT 2 Finalist)

आपको बताते चलें कि शो अपने फिनाले के बेहद करीब पहुंच गया है। ऐसे में फैंस अभिषेक मलहान के फाइनल कंटेस्टेंट बनने पर बेहद खुश हैं। अब अभिषेक न सिर्फ शो के पहले फाइनलिस्ट बन गए हैं, बल्कि इस सीजन के आखिरी घर के कैप्टन भी बन गए हैं। आगे देखने वाली बात ये है कि अब कौन सा कंटेस्टेंट अभिषेक को पीछे छोड़कर आगे आता है।

First published on: Aug 03, 2023 08:44 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.