---विज्ञापन---

Bigg Boss 17: ‘किस्मत खराब हो गई तेरे संग…’Ankita Lokhande का फूटा गुस्सा, Vicky Jain को मार दी लात

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की के बीच का तनाव देख लगने लगा है कि, आने वाले समय में इन दोनों की शादीशुदा लाइफ का क्या होगा।

Bigg Boss 17,   Ankita Lokhande, Vicky Jain, Salman Khan

Bigg Boss 17: सलमान खान (Salman Khan) द्वारा होस्ट किए जाने वाले टीवी के फेमस रियलिटी शो ‘बिग बॉस 17’ (Bigg Boss 17) के घर में कोहराम मचा हुआ है। जहां एक तरफ घर में लड़ाई झगड़े का माहौल है, वहीं दूसरी तरफ प्यार मोहब्बत की बरसात हो रही है। रविवार को गुस्से वाले माहौल में कॉमेडी का ओवरडोज लेकर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (Harsh Limbachiyaa) आए थे।

उन्होंने घरवालों को टास्क दिए जिसके लिए विक्की जैन को दिल वाले घर से दिमाग वाले घर में भेज दिया गया। वहीं अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) के बीच की लड़ाई की आवाजें आती हैं, जिसमें अंकिता ने विक्की से परेशान होकर कुछ ऐसा कह दिया जिससे सभी सन्न हो गए। आइए जानते हैं कि ऐसा क्या हुआ।

यह भी पढ़ें: फिल्म के सेट पर बेकाबू हो गए थे दीपवीर, एक Kissing सीन ने बना दी जोड़ी

विक्की जैन दिल से दिमाग में पहुंचे  (Bigg Boss 17)

बिग बॉस 17 के प्रोमो में साफ दिखाई दे रहा है कि विक्की को दिल वाले घर से दिमाग वाले घर में भेज दिया जाता है। ऐसे में बिग बॉस की ओर  से चेतावनी आती है कि एक नया ट्विस्ट आने वाला है। बिग बॉस घरवालों को मैसेज देते हुए कहते हैं कि,  ‘विक्की भैया को दिमाग के मकान में ना भेजता तो भला मैं क्या करता।’

साथ ही बिग बॉस अंकिता लोखंडे से कहते हैं, ‘अंकिता क्यों आपका मुंह इतना क्यों उतरा हुआ है। जिसके लिए मुंह उतरा है वो तो वहां पर नाच रहा है और बहुत ज्यादा खुश है।’

गुस्से में लाल हुई अंकिता  (Bigg Boss 17)

अंकिता और विक्की के बीच का तनाव दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। जब विक्की दिल से दिमाग वाले घर में आने की बात पर हंस पड़ते हैं तो अंकिता का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है। वो कहती हैं कि, ‘ दांत फाड़कर हंस रहा है, इतनी खुशी हो रही है तेरे को यहां से बाहर जाने की ‘।

तब विक्की अंकिता को मनाने के लिए जाता है, तो वो कहती है, ‘मत करो। मैं लात मार दूंगी। चला जा यहां से। तू सच में सैलफिश और बेवकूफ है। मेरी किस्मत खराब हो गई सच में तेरे साथ रहकर। भूल जा कि हम शादीशुदा हैं। आज से तू अलग, मैं अलग। तू हमेशा से ऐसा ही था। एकदम शातिर। तूने मुझे यूज किया है। प्लीज आप यहां से जाइए।’

First published on: Nov 14, 2023 07:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.