Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: निमृत कौर आहलूवालिया से छिनी कैप्टेंसी, ये खिलाड़ी बना नया कप्तान

निमृत कौर आहलूवालिया से कैप्टेंसी छिन गई है। एक्ट्रेस से कैप्टेंसी छिनने वाला शख्स कोई और नहीं बल्कि शो में उनका खास दोस्त ही है।

- Advertisement -

Gautam Vig defete Nimrit Kaur Ahluwalia in Bigg Boss 16: कॉन्ट्रोवर्सियल शो ‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) की शुरुआत को एक हफ्ते पूरे हो चुके हैं। वहीं, एक हफ्ते के अंदर ही कंटेस्टेंट्स ने अपने असली चेहरे दिखा दिए हैं। प्रतियोगी खुद को दर्शकों के सामने ज्यादा दिखाने के लिए हर एक पैंतरे आजमा रहे हैं। गौरतलब हो कि शो की शुरुआत से ही निमृत कौर आहलूवालिया घर की कैप्टन थीं। लेकिन अब उनकी कैप्टेंसी पर खतरा मंडरा रहा है। बिग बॉस ने बाकी कंटेस्टेंट्स को घर का नया कप्तान बनाने का मौका दिया है।

गौतम विज बने नए कैप्टन

बिग बॉस से जुड़ी हर एक अपडेट देने वाले पेज ‘द खबरी’ ने दावा किया है कि ‘बिग बॉस 16’ को उसका दूसरा कैप्टन मिल गया है। ये कैप्टन कोई और नहीं बल्कि एक्टर गौतम विज हैं जो निमृत के काफी अच्छे दोस्त हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, गौतम विज ने निमृत को टास्क में हरा दिया और घर के नए कैप्टन बन गए हैं। इस रिपोर्ट के वायरल होते ही शो समेत गौतम के फैंस का बज काफी ज्यादा हाई हो गया है।

यहाँ पढ़िए Bigg Boss 16: अब्दू रोजिक पर आया साउथ की इस टॉप एक्ट्रेस का दिल, बयां की फीलिंग्स

निमृत कौर आहलूवालिया को नहीं मिला घरवालों का समर्थन

रिपोर्ट से ये भी साफ हो गया है कि बाकी सभी प्रतियोगियों ने निमृत कौर आहलूवालिया के बजाए गौतम विज को अपना समर्थन दिया है। शो की शुरुआत से ही गौतम विज अपनी पर्सनैलिटी को लेकर छाए हुए हैं और अब घरवालों के अंदर भी उनके लिए प्यार और समर्थन देखने को मिल रहा है। बीते एपिसोड में सौंदर्या शर्मा ने ट्रेडमिल ऑन किए जाने की खुशी में शालीन भनोट को गाल पर किस कर धन्यवाद दिया था। ये बात पता चलने के बाद गौतम विज, शालीन भनोट से लड़ते देखे गए थे।

यहाँ पढ़िए Video: पूनम पांडे ने कपड़े उतार दिए हॉट पोज, यूजर बोला- ‘रणवीर तो ऐसे ही बदनाम है’

शालीन भनोट पर भड़के गौतम विज

गौतम विज और सौंदर्या शर्मा का नाम बीते कुछ दिनों से जोड़ा जा रहा है। ऐसे में गौतम ने भी शालीन संग लड़कर ये साफ कर दिया है कि वो सौंदर्या को लाइक करते हैं। गौतम ने शालीन को वॉर्निंग देते हुए कहा था कि वो सौंदर्या शर्मा से दूर रहे। इसपर शालीन ने दावा किया था कि वो दोनों सिर्फ मस्ती कर रहे थे। ऐसे में गौतम विज के कैप्टन बनने पर ये देखना दिलचस्प होगा कि वो किस-किस की क्लास लगाते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts