---विज्ञापन---

अपने सेंस ऑफ ह्यूमर से लोटपोट करने वाली कॉमेडियन को 3 साल छोटे प्रेमी ने ऐसे किया प्रपोज, दिलचस्प है लव स्टोरी

Bharti Singh Harsh Limbachiyaa Anniversary: कॉमेडी की दुनिया में भारती सिंह (Bharti Singh) वो नाम है जो रोते को भी हंसाने का दम रखता है। लेकिन भारती की लाइफ में भी एक शख्स ऐसा है जो उन्हें हंसाता है, और वो है हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa)। दोनों की 3 दिसंबर साल 2017 में गोवा में […]

Bharti Singh Harsh Limbachiyaa Anniversary, Bharti Singh, Harsh Limbachiyaa, TV

Bharti Singh Harsh Limbachiyaa Anniversary: कॉमेडी की दुनिया में भारती सिंह (Bharti Singh) वो नाम है जो रोते को भी हंसाने का दम रखता है। लेकिन भारती की लाइफ में भी एक शख्स ऐसा है जो उन्हें हंसाता है, और वो है हर्ष लिम्बाचिया (Harsh Limbachiyaa)। दोनों की 3 दिसंबर साल 2017 में गोवा में एक डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी। तब से लेकर अब तक दोनों के प्यार के चर्चे लोगों की जुबान पर रहते हैं। अक्सर दोनों की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, जिसमें दोनों की बॉन्डिंग साफ नजर आती है। अब तो ये कपल एक प्यारे से बच्चे ‘गोला’ के पेरेंट्स भी बन गए हैं। भारती और हर्ष की लव स्टोरी बड़ी ही फिल्मी है। आइए जानते हैं आज उनकी शादी की सालगिरह के मौके पर प्यार के अनसुने किस्से।

यह भी पढ़ें: सामंथा रुथ प्रभु के बाद अब इस एक्ट्रेस ने लिया पति से तलाक ? पोस्ट ने पकड़ा तूल!

ऐसे हुई पहली मुलाकात (Bharti Singh Harsh Limbachiyaa Anniversary)

पता हो कि, भारती और हर्ष की लव स्टोरी बड़ी ही दिलचस्प है। दोनों की पहली मुलाकात रियलिटी शो कॉमेडी सर्कस के दौरान हुई थी।

इस शो में जहां एक तरफ भारती कंटेस्टेंट के रूप में थी तो वहीं हर्ष स्क्रिप्ट राइटर थे। पहले दोस्त हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में तब्दील कब हो गई वो इन दोनों को भी पता न चला।

रिपोर्ट्स की मानें तो एक साल तक दोस्ती रही और फिर हर्ष को भारती से प्यार हो गया। ऐसे में एक दिन हर्ष ने भारती को प्रपोज कर दिया, हालांकि शुरू में तो भारती को यकीन ही नहीं हुआ कि ये हो क्या रहा है।

दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया, और फिर 3 दिसंबर साल 2017 को शादी कर ली।

भारती ने हर्ष के प्रपोजल को समझा स्क्रिप्ट (Bharti Singh Harsh Limbachiyaa Anniversary)

कॉमेडियन भारती ने जब अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया तो सभी हंसते रह गए। जी हां, किस्सा ही कुछ ऐसा है। दरअसल भारती हमेशा से ही अपने मोटापे को लेकर खुलकर बात करती हैं,

ऐसे में उन्हें कभी नहीं लगता था कि कोई उनसे भी प्यार करेगा। लेकिन जब हर्ष ने उन्हें प्रपोज किया और ‘I LOVE YOU’ लिखकर भेजा

तो मैं समझ नहीं पाई कि यह स्क्रिप्ट का हिस्सा है या फिर सच है।

First published on: Dec 03, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.