---विज्ञापन---

Anupama Upcoming Twist: अनुपमा को अपने जाल में फंसा पाएगा वनराज ? जानिए क्यों बढ़ाया दोस्ती का हाथ

Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली फेम “अनुपमा” का कोई तोड़ नहीं है। टीवी की टीआरपी में इस शो ने कई कीर्तिमान हासिल कर लिए हैं। पिछले कितने वक्त से यह शो टीआरपी के मामले में टॉप पर चल रहा है। न जाने कितने शोज हैं जो अनुपमा को पछाड़ कर टॉप पर आना चाहते हैं […]

Anupama Upcoming Twist: रुपाली गांगुली फेम “अनुपमा” का कोई तोड़ नहीं है। टीवी की टीआरपी में इस शो ने कई कीर्तिमान हासिल कर लिए हैं। पिछले कितने वक्त से यह शो टीआरपी के मामले में टॉप पर चल रहा है। न जाने कितने शोज हैं जो अनुपमा को पछाड़ कर टॉप पर आना चाहते हैं लेकिन इस शो के मेकर्स ने इस शो को टॉप पर रखने की कसम सी खा रखी है। तभी तो आए दिन शो में आपको कुछ नया देखने को मिलेगा।

डांस अकेडमी शुरू करेगी अनुपमा (Anupama Upcoming Twist 8)

एक बार फिर शो कई सारे ट्विस्ट के साथ तैयार है। बीते दिन भी ‘अनुपमा’ में देखने को मिला कि अनुपमा डांस अकेडमी के लिए घर से निकलती है लेकिन मोहल्ले की औरतें उसे रोककर ताने मारने लगती हैं। दूसरी ओर वनराज काव्या से छुटकारा पाने की सोच रहा है। इसके चलते वह अनुपमा के इर्द-गिर्द मंडराने की कोशिश करता हुआ दिखाई देगा।

वापस लौटना चाहता है अनुज

आने वाले एपिसोड में आप देखोगे कि अनुज अंकुश के पास फोन करके काम पर वापिस लौटने की बात करता है। लेकिन बरखा उसके हाथ से फोन छीन लेती है और अनुज से मुंबई में ही रहने के लिए कहती है और अनुज भी बरखा की बातों में आ जाता है। बरखा की बातों से लग रहा है कि वह अनुज का सारा बिजने हड़पना चाहती है। देखना होगा कि क्या वह इसमें कामयाब हो पाती है या नहीं।

अनुपमा के पास मंडरा रहा है वनराज

इतना ही नहीं उधर वनराज अनुपमा को खुश करने के लिए उसके लिए बूके तैयार कराता है। वह पहले चोरी छुपे अनुपमा का वीडियो बनाता है और बाद में दोस्ती का हाथ बढ़ाता है। ऐसे में माना जा रहा है कि वनराज अनुपमा को अपनी जिंदगी में वापिस लाने के लिए सारी हदें पार कर देगा। देखना यह होगा की क्या अनुपमा वनराज की यह चाल समझ पाएगी या नहीं। इसके चलते यह शो काफी दिलचस्प नजर आ रहा है। देखना होगा कि क्या अनुपमा की जिंदगी में वनराज वापसी कर पाता है या नहीं वहीं दूसरी ओर अनुज क्या अनुपमा के साथ अपना रिश्ता सुधारना चाहेगा।

First published on: Apr 08, 2023 03:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.