---विज्ञापन---

Jaya Bachchan के साथ घूमने क्यों नहीं जाते Amitabh Bachchan ? KBC में किया खुलासा

Kaun Banega Crorepati 15 : टीवी का मशहूर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जय बच्चन को लेकर एक खुलासा किया है। जी हां… बॉलीवुड की मशूहर एक्ट्रेस जया बच्चन अपने गुस्से को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। आखिर जया […]

amitabh-bachchan-revealed-wife-jaya-bachchan-anger-reason in kaun-banega-crorepati
Image Credit : Google

Kaun Banega Crorepati 15 : टीवी का मशहूर रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। हाल ही में अमिताभ बच्चन ने अपनी पत्नी जय बच्चन को लेकर एक खुलासा किया है। जी हां… बॉलीवुड की मशूहर एक्ट्रेस जया बच्चन अपने गुस्से को लेकर अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। आखिर जया बच्चन हमेशा ऐसे गुस्से में क्यों रहती हैं, इसका खुलासा खुद उनके पति एक्टर अमिताभ बच्चन ने अपने शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ में किया है।

कंटेस्टेंट ने किया बिग बी से ये सवाल

दरअसल, ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ के हाल ही के एपिसोड में देखा गया कि, शो में एक ऐसा कंटेस्टेंट आया जिसने अमिताभ बच्चन से ऐसा सवाल कर लिया कि क्या वो अपनी पत्नी जया बच्चन को कही घूमने लेकर जाते हैं ? बता दें अमिताभ बच्चन से सवाल करने वाले व्यक्ति का नाम अश्विनी है और वह उत्तर प्रदेश के हमीरपुर के रहने वाले हैं। ‘कौन बनेगा करोड़पति 15’ में जैसे ही कंटेस्टेंट अश्विनी आते हैं उनकी पत्नी बिग बी से उनकी शिकायत करने लग जाती हैं।

यह भी पढ़ें:  बर्थडे पर Akshay Kumar पहुंचे महाकाल मंदिर, बहन-बेटे के संग किए भस्म आरती के दर्शन, वीडियो वायरल

कंटेस्टेंट की पत्नी ने अमिताभ से की शिकायत

इस एपिसोड का KBC के मेकर्स ने एक प्रोमो भी जारी किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन के सामने बैठा कंटेस्टेंट की बीवी उनसे कहती है कि, ‘ये कहीं घुमाने नहीं ले जाते हैं सर। कुछ खरीदते भी नहीं हैं।’ इस पर कंटेस्टेंट हंसते हुए बोलते हैं- आप तो सब जानते हैं सर। आप समझ जाइए।’ इसके बाद अमिताभ बोलते हैं, हम तो नहीं समझ पा रहे हैं। चलो अब घुमा लाइए इस बात पर। अमिताभ कहते हैं एक बुजुर्ग भुगता हुआ समझा रहा है आपको।’ यह सुन सब जोर से हंसते हैं।

कंटेस्टेंट ने अमितभ से पूछा क्या आप अपनी पत्नी को घुमाने ले जाते हैं

सामने आए प्रोमो में आगे देखा गया कि कंटेस्टेंट अश्विनी ने अमिताभ से पूछा कि क्या वो अपनी पत्नी जया को घुमाने ले जाते हैं? इस सवाल को सुनने के बाद पहले तो महानायक हैरान रहे जाते हैं लेकिन इसके बाद वो बड़े ही मजेदार अंदाज में इसका जवाब देते हैं। अमिताभ बच्चन कहते हैं कि ‘हमारी पत्नी भी काम करती हैं। अमिताभ बच्चन ने सवाल का जवाब देते हुए कहा- जब हम घर जाते हैं तो वो पहले से ही संसद में होती हैं। इसलिए हम बच जाते हैं। एक्टर के इस जवाब को सुनने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लग जाते हैं। वहीं दूसरी तरफ इस बात का भी खुलासा भी हो जाता है कि बिग बी काम की वजह से जया को कहीं घुमाने लेकर नहीं जा पाते हैं।

First published on: Sep 09, 2023 12:34 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.