Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Abdu Rozik Diwali: अब्दु रोजिक ने खास अंदाज में दी फैंस को दिवाली की शुभकामनाएं, देखें वीडियो

Abdu Rozik Diwali: 'बिग बॉस-16' (Bigg Boss 16) टीवी का पॉपुलर शो है जिसके हर एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं।

- Advertisement -

Abdu Rozik Diwali: ‘बिग बॉस-16’ (Bigg Boss 16) टीवी का पॉपुलर शो है जिसके हर एपिसोड को देखने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। वहीं अब दिवाली आ गई है और सभी कंटेस्टेंट दिवाली पर ‘बिग-बॉस’ के घर के अंदर गेम खेल रहे है। वहीं ‘बिग बॉस’ के घर कैसी दिवाली होगा, कैसा जश्न होगा ये देखने के लिए फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। हाल ही में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) एक वीडियो सोशल मीडिया पर छा रहा है जिसे फैंस बार-बार देख रहे हैं।

अब्दु रोजिक ने दी दिवाली की शुभकामनाएं

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के वीडियो को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें आप देख सकते हैं कि अब्दु रोजिक ‘बिग बॉस’ के सोफे पर बैठे हुए है और सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दे रहे हैं। इसी के साथ ‘बिग बॉस’ शो को देखने के लिए अपील कर कर रहे है। इस वीडियो में आप उन्हें कहते हुए सुन सकते हैं कि, ‘मैं हूं छोटा पैकेट, बड़ा धमाका, देखते रहिए ‘बिग बॉस’।’ अब्दु हिंदी बोल रहे हैं और उनका ये अंदाज पसंद आ रहा है।

यहाँ पढ़िए Vaishali Thakkar Suicide Case Update: परिवार ने की वैशाली ठक्कर की आखिरी ख्वाहिश पूरी, भाई ने किया खुलासा

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के वीडियो को अब तक को कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए एक कैप्शन भी लिखा है। कलर्स टीवी ने लिखा कि, ‘अब्दु रोजिक की तरफ से फैंस को दिवाली की हार्दिक शुभकामनाएं।’ अब्दु रोजिक के वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लाखों लाइक्स मिल गए और ये आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है। एक तरफ फैंस उन्हें भी दिवाली की बधाई दे रहे हैं तो दूसरी तरफ हिंदी बोलने पर खुशी जाहिर कर रहे हैं।

यहाँ पढ़िए Tejasswi Prakash: तेजस्वी प्रकाश ने काले रंग की साड़ी में ढाया कहर, तस्वीरें देख फैंस हुए फिदा

करण जौहर कर रहे शो होस्ट

‘बिग बॉस-16’ (Bigg Boss 16) को लेकर खबर आई थी कि, सलमान खान (Salman Khan) को डेंगू हो गया है, इसलिए वो अब ‘बिग बॉस 16’ के कुछ एपिसोड्स को होस्ट नहीं करेंगे। सलमान खान को डेंगू होने से मेकर्स भी काफी परेशान हो गए और अब शो को कुछ एपिसोड को करण जौहर (Karan Johar) होस्ट करेंगे। ‘बिग बॉस’ हर सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे आता है और शनिवार-रविवार रात 9 बजे सिर्फ कलर्स पर आता है। वूट (Voot) पर देख सकते हैं।

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts