---विज्ञापन---

New Samsung phone: अन्य कंपनियों की होगी छुट्टी, इस दिन लॉन्च हो रहा सैमसंग का ये धाकड़ स्मार्टफोन

New Samsung phone: अगर आप नए साल पर सैमसंग का एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि कोरियन मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में। कंपनी अगले साल यानी नए साल के मौके पर अपने इस नए हैंडसेट […]

New Samsung phone
New Samsung phone

New Samsung phone: अगर आप नए साल पर सैमसंग का एक नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए एक बड़ी खुशखबरी है। क्योंकि कोरियन मोबाइल फोन निर्माता कंपनी सैमसंग बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में। कंपनी अगले साल यानी नए साल के मौके पर अपने इस नए हैंडसेट को उतारेगी। कंपनी की यह मोबाइल फोन कम कीमत में उपलब्ध हो सकती है। इसके साथ ही इसमें कई फीचर्स मौजूद रहेंगे।

जल्द लॉन्च होगा सैमसंग का ये नया स्मार्टफोन (New Samsung phone)

दरअसल, हम जिस हैंडसेट की बात कर रहे हैं वह सैमसंग का Samsung Galaxy F14 है। कंपनी इस स्मार्टफोन के जरिए बाजार में धमाकान करने की पूरी तैयार कर ली है। इस फोन की बैटरी, कैमरा समेत सभी चीज दमदार है। यहां हम आपको इस स्मार्टफोन की लॉन्चिंग डेट से लेकर स्पेसिफिकेशन्स और कीमत समेत अन्य जानकारी देंगे। तो चलिए बिना देर किए जानते हैं…

ये भी पढ़ें: धमाल मचाने आ रहा ओप्पो का यह धांसू स्मार्टफोन, 6GB रैम, 5000mAh बैटरी से है लैस

सैमसंग Galaxy F14 के स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्पले दिया गया है। वहीं फोटोग्राफी के लिए 48 + 8 + 5 + 2 MP का क्वाड प्राइमरी कैमरा दिया है। इसके साथ ही इसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा मिलता है। बैटरी की बात करें तो इसमें 6000 mAh की बैटरी मिलता है। इसके साथ फास्ट चार्जिंग USB टाइप-C पोर्ट का सपोर्ट मिलता है। यह फोन में 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। इसके स्टोरेज को 512 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। हालांकि, इस फोन में भारत में 5G नेटवर्क सपोर्ट की सुविधा नहीं मिलेगा। यानी आप इस फोन में 5जी नेटवर्क की सुविधा का लाभ नहीं उठा सकेंगे।

सैमसंग Galaxy F14 की कीमत और लॉन्चिंग डेट

कीमत की बात करें सैमसंग का यह दमदार स्मार्टफोन की संभावित कीमत 22,690 रुपये हो सकती है। यानी आपको कम कीमत पर एक अच्छा स्मार्टफोन मिलने वाला है। वहीं लॉन्चिंग डेट की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह फोन भारत में अगले साल 8 जनवरी को दस्तक दे सकती है। हालांकि, कंपनी की ओर से अभी तक न तो इसकी कीमत का खुलासा किया गया है और न ही अभी इसके लॉन्चिंग डेट से पर्दा हटाया है। अब देखना यह होगा कि यह फोन 8 जनवरी को लॉन्च होती है या इसके डेट बढ़ते हैं। यूजर्स इस फोन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

First published on: Dec 27, 2022 04:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.