---विज्ञापन---

WhatsApp पर अब नहीं सेंड होगी ब्लर फोटो, HD बटन पर क्लिक करके होगा कमाल!

WhatsApp HD Photo Sharing Option: व्हाट्सएप को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। तमाम यूजर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से वीडियो, इमेज, चैटिंग समेत कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठाते हैं। कंपनी भी अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए कई नए फीचर्स और अपडेट जारी करती रहती है। पिछले काफी सालों से व्हाट्सएप […]

WhatsApp, HD Photo Sharing Option, WhatsApp HD Photo Sharing Button, WhatsApp HD Photo Share Option, WhatsApp HD Image

WhatsApp HD Photo Sharing Option: व्हाट्सएप को दुनियाभर में काफी पसंद किया जाता है। तमाम यूजर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से वीडियो, इमेज, चैटिंग समेत कॉलिंग की सुविधा का लाभ उठाते हैं। कंपनी भी अपने यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए कई नए फीचर्स और अपडेट जारी करती रहती है।

पिछले काफी सालों से व्हाट्सएप पर ब्लर फोटो शेयरिंग की समस्या सामने आ रही थी, जिसे अब दूर करने के लिए प्लेटफॉर्म पर एक नया ऑप्शन एड हो गया है। इसकी मदद से आप अब HD फोटो को सेंड कर सकेंगे और ब्लर फोटो शेयरिंग की समस्या दूर हो सकेगी। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

HD Photo Sharing Option on WhatsApp

व्हाट्सएप पर फोटो क्वालिटी और वीडियो शेयरिंग के अनुभव को पहले से ज्यादा बेहतर बनाने के लिए एक फीचर जारी किया गया है। वर्तमान में बीटा टेस्टर के लिए एचडी फोटो शेयरिंग फीचर (WhatsApp New Features) सीमित है। हालांकि, आगामी सप्ताहों में इसे सभी यूजर्स के लिए जारी किया जा सकता है।

ये भी पढ़ेंः iPhone 12 को ऐसे सिर्फ 18,999 रुपये में खरीदने का मौका! जल्दी करें कहीं हाथ से निकल जाए ये जबरदस्त डील

फिलहाल, फोटो क्वालिटी के प्रबंधन के लिए एक नया ऑप्शन व्हाट्सएप बीटा अपडेट, आईओएस 23.11.0.76 और एंड्रॉइड 2.23.12.13 पर उपलब्ध है।

WhatsApp HD Button Option

व्हाट्सएप पर फोटो शेयक करते समय ‘एचडी’ ऑप्शन को चुनकर हाई क्वालिटी में तस्वीर भेजी जा सकती है। इसके लिए यूजर्स को प्लेटफॉर्म पर HD बटन मिलेगा, जिसे फोटो को सेंड करने से पहले सिलेक्ट करके एचडी इमेज भेजने की सुविधा मिलेगी।

बता दें कि डिफॉल्ट सेटिंग में स्टेंडर्ड क्वालिटी के साथ भी तस्वीर नजर आ सकती है। ऐसे में यूजर के लिए एडवांस क्वालिटी के साथ भेजी गई तस्वीर को पहचाना आसान हो सकेगा। सभी के लिए इस एचडी ऑप्शन को जल्द रोलआउट किया जा सकता है, जिसके बाद उन्हें एचडी फोटो शेयर करने का ऑप्शन मिल जाएगा।

ये भी पढ़ेंः गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

First published on: Jun 08, 2023 12:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.