---विज्ञापन---

सनरूफ और 345 लीटर का बूट स्पेस, मार्केट में बवाल काट रही Tata की यह कार, जानें कीमत और माइलेज

Tata Altroz: टाटा मोटर्स अपनी कारों में किफायती दामों में एडवांस फीचर्स देने के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी में कंपनी की एक धाकड़ कार है Tata Altroz.इस जबरदस्त कार में 23 kmpl का हाई माइलेज मिलता है। यह हार शुरुआती कीमत 6.60 लाख रुपये एक्स शोरूम में बाजार में मिलती है। 7 इंच […]

Tata Altroz price, Tata Altroz mileage, auto news, cars under 7 lakhs, hatchback cars, cng cars
फाइल फोटो

Tata Altroz: टाटा मोटर्स अपनी कारों में किफायती दामों में एडवांस फीचर्स देने के लिए जाना जाता है। इसी कड़ी में कंपनी की एक धाकड़ कार है Tata Altroz.इस जबरदस्त कार में 23 kmpl का हाई माइलेज मिलता है। यह हार शुरुआती कीमत 6.60 लाख रुपये एक्स शोरूम में बाजार में मिलती है।

7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम

इस धाकड़ कार में 1198 cc से 1497 cc तक का इंजन मिलता है। इसमें पेट्रोल, डीजल और सीएनजी तीनों इंजन का विकल्प दिया गया है। Tata Altroz में 7 इंच का टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, डिजिटल कलस्टर, क्रूज कंट्रोल ISOFIX child-seat anchors, पार्किंग सेंसर जैसे फीचर्स मिलते हैं।

ये भी पढ़ें-महज 2000 रुपये देकर घर ले जाएं TVS का यह धांसू स्कूटर, देता है 40 kmpl की माइलेज, जानें शानदार फीचर्स 

Tata Altroz price, Tata Altroz mileage, auto news, cars under 7 lakhs, hatchback cars, cng cars

फाइल फोटो

23 kmpl की हाई माइलेज मिलती है

Tata Altroz की यह दमदार कार अलग-अलग वेरिएंट में 72.41 से 108.48 Bhp तक का पावर देती है। इसमें मैनुअल और ऑटोमेटिक दोनों ट्रांसमिशन मिलते हैं। यह कार अलग-अलग इंजन ऑप्शन में 18.05 से 23.64 kmpl तक की हाई माइलेज देती है।

सीएनजी वेरिएंट 7.55 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलेगा

कार में पेट्रोल और डीजल मॉडल में 345 लीटर का बूट स्पेस और सीएनजी वेरिएंट में 210 लीटर का बूट स्पेस मिलता है। Tata Altroz में सेफ्टी के लिए एयरबैग दिए गए हैं। इसके तीनों इंजन विकल्प में सनरूफ का विकल्प मिलता है। कार का टॉप मॉडल 10.74 लाख रुपये एक्स शोरूम में आती है। वहीं, इसका सीएनजी वेरिएंट 7.55 लाख रुपये एक्स शोरूम में मिलता है।

कार में 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है

कार में सात अट्रैक्टिव ट्रिम आते हैं। इसमें 5 स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। Tata Altroz का 1.5 डीजल इंजन 90 PS की पावर और 200 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। बाजार में यह कार Hyundai i20, Maruti Suzuki Baleno और Toyota Glanza से मुकाबला करती है।

First published on: Jun 09, 2023 03:36 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.