---विज्ञापन---

OnePlus Nord 3 5G भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च, NBTC और TDRA वेबसाइट्स पर आया नजर

OnePlus Nord 3 5G Launch In India: वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G को लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। लॉन्च से पहले यह कई प्लेटफॉर्म पर नजर का चुका है और इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। अब डिवाइस एनबीटीसी और टीडीआरए सर्टिफिकेशन पर दिखाई दिया है। जिससे पता चलता […]

OnePlus Nord 3 5G Launch In India: वनप्लस अपने नए स्मार्टफोन OnePlus Nord 3 5G को लॉन्च करने के लिए कमर कस रहा है। लॉन्च से पहले यह कई प्लेटफॉर्म पर नजर का चुका है और इसके स्पेसिफिकेशन्स लीक हो गए हैं। अब डिवाइस एनबीटीसी और टीडीआरए सर्टिफिकेशन पर दिखाई दिया है। जिससे पता चलता है कि कंपनी इस फोन को वैश्विक स्तर पर जल्द पेश कर सकती है।

मॉडल नंबर आया सामने

एनबीटीसी वेबसाइट ने फोन को मॉडल नंबर CPH2493 के तहत दिखाया है, जिससे इसके आधिकारिक नाम और मॉडल नंबर दोनों का पता चलता है। फोन ने TDRA सर्टिफिकेशन भी पास कर लिया है। हालांकि, NBTC लिस्टिंग केवल फोन के मॉडल नंबर और नाम का खुलासा करती है।

अभी पढ़ें – iQOO Neo 8 Pro के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें बाजार में कब तक देगा दस्तक

OnePlus Nord 3 5G TDRA certificationOnePlus Nord 3 5G NBTC certification

OnePlus Nord 3 5G Launch In India: भारत में कब होगा लॉन्च

रिपोर्ट्स के मुताबिक, वनप्लस नॉर्ड 3 स्मार्टफोन को भारत में जून या जुलाई 2023 के अंत तक दस्तक देने की उम्मीद है। हालांकि, कंपनी ने अभी आधिकारिक तौर पर भारत में इसकी लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं की है।

अभी पढ़ें – Redmi Note 12 Turbo की बिक्री इस दिन से फिर होगी शुरू, पहली सेल में खरीदने के लिए टूट पड़े थे लोग

OnePlus Nord 3 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 6.72 इंच की AMOLED डिस्प्ले मिलने की संभावना है। जो फुल एचडी + रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा। यह 8GB / 16GB रैम और 256GB तक के इंटरनल स्टोरेज ऑप्शन में आ सकता है।

डिवाइस मीडियाटेक डायमेंसिटी 9000 SoC प्रोसेसर द्वारा संचालित होगा। हैंडसेट को पावर देने के लिए कंपनी की ओर इसमें 5000mAh की बैटरी दिए जाने की संभावना है।

ये भी पढ़ेंः iQOO Neo 6 की कीमत भारत में हुई कम, जल्द खरीदें

कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है। जिसमें 50MP का प्राइमरी कैमरा, 8MP का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2MP का मैक्रो सेंसर शामिल होगा। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है।

अभी पढ़ें – टेक – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें
First published on: Apr 04, 2023 05:47 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.