---विज्ञापन---

MG Comet EV की लॉन्चिंग डेट नजदीक! मिलेगी 300km रेंज

MG Comet EV Launch date Price In India: अगर आप भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान होकर एक नया इलेक्ट्रिक कर लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशबरी है। दिग्गज ऑटो निर्माता कंपनियों में शुमार एमजी मोटर्स भारतीय बाजार में MG Comet EV को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसकी लॉन्चिंग […]

MG Comet EV Launch date Price In India

MG Comet EV Launch date Price In India: अगर आप भी पेट्रोल-डीजल की कीमतों से परेशान होकर एक नया इलेक्ट्रिक कर लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए बड़ी खुशबरी है। दिग्गज ऑटो निर्माता कंपनियों में शुमार एमजी मोटर्स भारतीय बाजार में MG Comet EV को लॉन्च करने की तैयारी में है। इसकी लॉन्चिंग डेट भी सामने आ गए हैं। हालांकि, भारत में इसकी कीमत क्या होगी इस बारे में कोई आधिकारिक तौर पर जानकारी नहीं दी गई है। चलिए इस कार की खासियतों और लॉन्चिंग डेट के बारे में जानते हैं…

MG Comet EV Launch

MG Comet EV की कीमत और लॉन्चिंग डेट (संभावित)

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमजी मोटर्स अपने इस इलेक्ट्रिक कार को भारत में 19 अप्रैल को लॉन्च कर सकता है। वहीं, कीमत की बात करें तो कहा जा रहा है कि इसकी कीमत 10 लाख रुपये के आसपास हो सकती है। उम्मीद है कि आने वाले दिनों में इसकी कीमत की आधिकारिक तौर पर पुष्टि की जा सकती है।

MG Comet EV Price In India

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इस अपकमिंग कार की स्टीयरिंग की फोटो शेयर की थी। शेयर की गई फोटो से पता चलता है कि स्टीयरिंग पर दाएं तरफ वॉयस कमांड और अन्य कंट्रोल दिए गए हैं।

MG Comet EV features

MG Comet EV में 25 kWh की बैटरी होगी, जो 68 Bhp की पावर जेनरेट करती है। इसे लेकर दावा है कि यह एक बार फल चार्ज होने के बाद 300Km की दूरी तय करने में सक्षम है। कार की लंबाई 2.9 mm और चौड़ाई 1.6 mm है। यह दिखने में शानदार लगता है। कार में दो साइड गेट और एक पीछे की तरफ टेलगेट दिया गया है। कार की लंबाई 2.9 mm और चौड़ाई 1.6 mm है।

अन्य फीचर्स के तौर पर इस अपकमिंग कार में 10.25 इंच का टच स्क्रीन के साथ डुअल-टोन इंटीरियर, वॉयस कमांड, वायरलेस एप्पल कार प्ले और एंड्रॉयड ऑटो और सनरूफ जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे।

First published on: Apr 14, 2023 07:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.