---विज्ञापन---

iQOO Neo 7 Pro का ऑरेंज वेरिएंट फिर हुआ टीज, लेदर फिनिश का खुलासा, इस दिन को होगा लॉन्च

IQOO Neo 7 Pro: स्मार्टफोन ब्रांड आइकू भारत में 4 जुलाई को अपने नए स्मार्टफोन Neo 7 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। अब, लॉन्च की तारीख नजदीक आने से फोन के स्पेसिफिकेशन्स सहित अन्य खूबियों की जानकारी सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में ब्रांड ने एक टीजर जारी किया है, जिससे […]

IQOO Neo 7 Pro

IQOO Neo 7 Pro: स्मार्टफोन ब्रांड आइकू भारत में 4 जुलाई को अपने नए स्मार्टफोन Neo 7 Pro को लॉन्च करने की तैयारी में है। अब, लॉन्च की तारीख नजदीक आने से फोन के स्पेसिफिकेशन्स सहित अन्य खूबियों की जानकारी सामने आ रही हैं। इसी कड़ी में ब्रांड ने एक टीजर जारी किया है, जिससे संकेत मिलता है कि नियो 7 प्रो ऑरेंज कलर ऑप्शन में भी आएगा।

नियो 7 प्रो के ऑरेंज वेरिएंट में लेदर की फिनिश दिखाई देती है। इसके साथ ही डिवाइस ब्लैक कलर ऑप्शन में भी दस्तक दे सकता है। हालांकि, फिलहाल यह साफ नहीं है कि ब्लैक वेरिएंट में लेदर टेक्सचर भी होगा या नहीं। इन कलर वेरिएंट्स को पॉप ऑरेंज और इंटरस्टेलर ब्लैक कहा जा सकता है।

IQOO Neo 7 Pro की क्या होगी कीमत?

इस स्मार्टफोन की कीमत भी सामने आई है। खबरों के मुताबिक, भारत में यह डिवाइस लगभग 35,000 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च हो सकता है। आइकू के अन्य फोन की तरह नियो प्रो को भी अमेजन के माध्यम से बिक्री की जाएगी।

यह भी पढ़ेंः 16GB रैम, 6.6 इंच डिस्प्ले, 5000mAh बैटरी के साथ itel S23 भारत में लॉन्च, कीमत 10 हजार से कम

iQOO नियो 7 प्रो के स्पेसिफिकेशन्स

जहां तक स्पेसिफिकेशन की बात है, तो यह iQOO Neo 7 रेसिंग एडिशन का रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जो चीन में बिक्री के लिए पहले से ही उपलब्ध है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, Neo 7 Pro में 6.78-इंच का AMOLED डिस्प्ले होगा जो FHD+ रिजॉल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ आएगा।

दमदार परफॉर्मेंस के लिए इस अपकमिंग स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 Plus Gen 1 चिपसेट होगा जो 16 जीबी तक एलपीडीडीआर 5 रैम और 256 जीबी तक यूएफएस 3.1 स्टोरेज जुड़ा हो सकता है। यह 5,000mAh की पावरफुल बैटरी से लैस हो सकता है जो 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हैंडसेट में इन-स्क्रीन फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा और यह Android 13 OS और FunTouch OS 13 पर चल सकता है।

अंत में डिवाइस में मिलने वाले कैमरे की बात करें तो संभावना है कि फोटोग्राफी के लिए आइकू नियो 7 प्रो में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें OIS सपोर्ट वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा शामिल हो सकता है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का कैमरा होने की उम्मीद है।

First published on: Jun 12, 2023 09:39 AM