---विज्ञापन---

बाजार में आने वाला है Infinix का पावरफुल लैपटॉप, कीमत होगी 25 हजार से कम!

Infinix InBook Y1 Plus Neo Launch date: इंफिनिक्स ने देश में InBook लाइन-अप में एक और नया लैपटॉप लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने हाल ही में Infinix InBook Y1 Plus को पेश किया था। अब, ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह InBook लाइन-अप में Infinix InBook Y1 Plus Neo नोटबुक को […]

Infinix InBook Y1 Plus Neo

Infinix InBook Y1 Plus Neo Launch date: इंफिनिक्स ने देश में InBook लाइन-अप में एक और नया लैपटॉप लॉन्च करने की घोषणा की है। कंपनी ने हाल ही में Infinix InBook Y1 Plus को पेश किया था। अब, ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह InBook लाइन-अप में Infinix InBook Y1 Plus Neo नोटबुक को लॉन्च करेगा। इसके साथ ही कंपनी ने इस नए लैपटॉप की लॉन्चिंग डेट की भी जानकारी दी है। चलिए विस्तार से जानते हैं इंफिनिक्स के इस अपकमिंग लैपटॉप के स्पेसिफिकेशन्स, कीमत और उपलब्धता के बारे में…

Infinix InBook Y1 Plus Neo के बेसिक स्पेसिफिकेशन्स

कंपनी द्वारा साझा किए गए टीजर से पता चलता है कि अपकमिंग Infinix InBook Y1 Plus Neo 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ दस्तक देगा। ऐसे में संभावना है कि अन्य स्टोरेज मॉडल 8GB RAM + 256GB स्टोरेज या 8GB RAM + 512GB स्टोरेज ऑनबोर्ड हो सकते हैं। टीजर में इंटेल कोर प्रोसेसर का भी जिक्र है।

Infinix InBook Y1 Plus Neo specs

ये भी पढ़ेंः HTC ने पेश किया 4 रियर कैमरों वाला नया दमदार स्मार्टफोन, साथ में 4600mAh की बैटरी

यह एक प्रीमियम डिजाइन, हल्के एल्युमिनियम अलॉय बॉडी और पतले बेजल के साथ आएगा। ब्रांड ने पुष्टि की है कि नए नोटबुक में 15.6 इंच का डिस्प्ले, 82% स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो, 250 निट्स ब्राइटनेस और बहुत कुछ होगा। InBook Y1 Plus Neo में 2W स्पीकर, 40W की बैटरी और 45W टाइप-सी फास्ट चार्जिंग भी हो सकती है।

Infinix InBook Y1 Plus Neo: कीमत और उपलब्धता

घोषणा से संकेत मिलता है कि Infinix InBook Y1 Plus Neo 19 अप्रैल को भारत में लॉन्च होगा और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खुदरा बिक्री करेगा। इसकी कीमत 25 हजार से कम बताई जा रही है। कीमत की बात करें तो संभावना है कि इसकी कीमत 25 हजार रुपये से कम हो सकती है।

First published on: Apr 16, 2023 03:38 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.