Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Honor X6a को TDRA सर्टिफिकेशन मिला, जल्द हो सकता है लॉन्च

Honor X6a Smartphone: ऑनर एक बाद एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने इस महीने के हाल ही में यूरोप में Honor 90 और Honor Pad X9 को लॉन्च किया है। इसके साथ ही ब्रांड ने चीन में Honor X50 स्मार्टफोन को भी पेश किया है। अब,  चीनी ब्रांड का एक नया स्मार्टफोन […]

Honor X6a

Honor X6a Smartphone: ऑनर एक बाद एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है। कंपनी ने इस महीने के हाल ही में यूरोप में Honor 90 और Honor Pad X9 को लॉन्च किया है। इसके साथ ही ब्रांड ने चीन में Honor X50 स्मार्टफोन को भी पेश किया है। अब,  चीनी ब्रांड का एक नया स्मार्टफोन TDRA वेबसाइट पर ऑनलाइन देखा गया है, जिसे Honor X6a कहा जा रहा है। उम्मीद है कि, कंपनी Honor X6a सीरीज को बजट मॉडल के तौर पर जल्द ही अंतरराष्ट्रीय बाजार में लॉन्च कर सकती है।

Honor X6a जल्द होगा लॉन्च

ऑनर ने अपनी X सीरीज में कई दमदार फोन लॉन्च पेश किए हैं। इसमें  हॉनर X50 लेटेस्ट मॉडल है। इससे पहले ब्रांड एक्स सीरीज में Honor X7a और Honor X8a जैसे पावरफुल स्मार्टफोन भी लॉन्च कर चुका है। अब, इस सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन जुड़ने वाला है, जिसका नाम Honor X6a है। इसे हाल ही में TDRA वेबसाइट पर मॉडल नंबर WDY-LX2 के साथ देखा गया है, जो जल्द वैश्विक लॉन्च का संकेत देता है।

यह भी पढ़ेंः Nothing Ear 2 ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च, इस दिन से बिक्री शुरू

फिलहाल, कंपनी ने अपकमिंग Honor X6a स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा किया नहीं की है। लेकिन माना जा रहा है ऑनर X6a पहले से मौजूद Honor X7a का स्थान लेगा। ऐसे में उम्मीद है कि एक्स 6a के स्पेसिफिकेशन्स एक्स 7a से मिला जुला हो सकता है।

ऑनर एक्स 7a में मीडियाटेक हेलियो G37 प्रोसेसर देखने को मिलता है। इसमें 6.75-इंच TFT LCD डिस्प्ले के साथ-साथ पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी कैमरा है। इसके अलावा डिवाइस में 5330 या 6000 एमएएच की बैटरी होती है।

First published on: Jul 08, 2023 12:49 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.