---विज्ञापन---

महज 452 रुपये में घर ले आएं Hero की यह धाकड़ बाइक, मिलेगा 65 kmpl का माइलेज, जानें फीचर्स

Hero HF Deluxe: हीरो की एचएफ डीलक्स को माइलेज का हीरो कहा जाता है। इसमें 10 कलर ऑप्शन मिलते हैं जिससे यह खासकर युवा वर्ग में काफी पसंद की जाती है। कंपनी मात्र 452 रुपये प्रतिमाह किस्त पर इसे खरीदने का सुनहरा मौका दे रही है। आइए इस बाइक की कीमत, माइलेज और फीचर्स और […]

Hero HF Deluxe price, Hero HF Deluxe mileage, auto news, bikes under 80000, hero bikes, petrol bikes
फाइल फोटो

Hero HF Deluxe: हीरो की एचएफ डीलक्स को माइलेज का हीरो कहा जाता है। इसमें 10 कलर ऑप्शन मिलते हैं जिससे यह खासकर युवा वर्ग में काफी पसंद की जाती है। कंपनी मात्र 452 रुपये प्रतिमाह किस्त पर इसे खरीदने का सुनहरा मौका दे रही है। आइए इस बाइक की कीमत, माइलेज और फीचर्स और लोन स्कीम के बारे में बताते हैं।

65 kmpl की धाकड़ माइलेज मिलेगी

हीरो की HF Deluxe में 97.2 cc का दमदार इंजन मिलता है। यह इंजन 65 kmpl की धाकड़ माइलेज देता है। कंपनी ने इसमें तगड़ा 4 Speed मैनुअल ट्रांसमिशन दिया है, जो इसे स्मूथ राइड देता है। कम्फर्ट राइड के लिए इसे स्लिम डिजाइन दिया गया है।

और पढ़िए –इससे सस्ता कुछ नहीं! महज 1750 रुपये में खरीदें 59,999 रुपये कीमत वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर

 

 

Hero HF Deluxe price, Hero HF Deluxe mileage, auto news, bikes under 80000, hero bikes, petrol bikes

फाइल फोटो

बड़ा 9.1 लीटर का फ्यूल टैंक

Hero HF Deluxe में केवल 110 kg वजन है, जिससे इसे सड़क पर कंट्रोल करना और चलाना बेहद आसान है। इसमें बड़ा 9.1 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है, जिससे यह लॉन्ग रूट के लिए बेस्ट बाइक है। इसका सीट हाइट 805 mm है। लंबी दूरी के सफर में बाइक पर ज्यादा थकान नहीं होती है।

लोन स्कीम जानने के लिए यहां करें क्लिक

हीरो मोटोकॉर्प की वेबसाइट के अनुसार बाइक को 452 रुपये प्रतिमाह किस्त देकर खरीद सकते हैं। इस पर 8 फीसदी की ब्याजदर लगेगी। इस लोन स्कीम में 10 हजार रुपये डाउन पेमेंट देना होगा। लोग इस लोन स्कीम का फायदा उठाने के लिए कंपनी के नजदीकी शोरूम पर जा सकते हैं। ऊपर दिए लिंक पर क्लिक पर डाउन पेमेंट में बदलाव कर मासिक किस्त तय कर सकते हैं।

इसमें 5 वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन

हीरो की इस बाइक को शुरुआती कीमत 66,246 हजार रुपये एक्स शोरूम में खरीद सकते हैं। इसमें 5 वेरिएंट और 10 कलर ऑप्शन मिलते हैं। इसका टॉप वेरिएंट 81,080 रुपये एक्स शोरूम में मिलता है। इसका BS6 जानदार इंजन 7.91 bhp की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क देता है।

राइडर सुरक्षा के लिए कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम

बाइक के आगे और पीछे दोनों पहियों में ड्रम ब्रेक है। Hero HF Deluxe में राइडर सुरक्षा के लिए कम्बाइंड ब्रेकिंग सिस्टम भी मिलता है जो दोनों पहियों को कंट्रोल करने में मदद करता है। कंपनी की यह एंटी लेवल बाइक है। इसमें दो नए कलर Techno Blue और Heavy Grey with Green मिलते हैं। बाजार में यह बाइइक Bajaj CT100, TVS Sport और Honda CD 110 से मुकाबला करती है।

और पढ़िए – ऑटो से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें यहां पढ़ें

First published on: Jun 03, 2023 07:00 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.