Sunday, November 27, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Shanaya Kapoor Look: शनाया कपूर साड़ी में लगी हुस्न परी, अंदाज देख फैंस का धड़का दिल

- Advertisement -

Shanaya Kapoor Look: शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) बॉलीवुड एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी हैं। शनाया कपूर जल्द ही बॉलवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शनाया कपूर की खूबसूरती फैंस का दिल धड़का देती हैं। वहीं अब एक्ट्रेस की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हैं जिसमें उनका दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। इन फोटोज को देखकर फैंस भी पानी-पानी हो रहे हैं। आप भी देखिए।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं जिसमें वो बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं। इन फोटोज को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमें वो कातिल अदाओं के साथ पोज दे रही हैं।

यहाँ पढ़िए Janhvi Kapoor Photos: जाह्नवी कपूर ने रेड साड़ी में लगीं हुस्न परी, अंदाज देख हार बैठेंगे दिल

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्रालेट टॉप पहना है जो कि काफी डिजाइनर है। इस साड़ी को उन्होंने दीवाली पार्टी में पहना है और इस लुक को आप अपनी दीवाली पार्टी में शामिल कर सकते है।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने कानों में इयररिंग्स और फिंगर में रिंग पहनी हैं और किसी भी तरह की कोई जूलरी नहीं पहनी हैं। एक्ट्रेस की सादगी फैंस को उनका दीवाना बना रही हैं और फैंस उनपर अपना दिल हार रहे हैं।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) ने बालों को खुला रखा है और उनका मेकअप कमाल का लग रहा है। इस फोटो में एक्ट्रेस अपना बैक लुक फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं। शनाया कपूर को देखकर फैंस की सांसे थम गई है और एक्ट्रेस की फोटोज को अब तक लाखों लोग लाइक कर चके हैं।

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) की फोटोज पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए उन्हें ‘खूबसूरत’ कहा। वहीं एक अन्य यूजर ने उनके लुक की तारीफ की। हजारों यूजर्स ने हॉट और फायर वाली इमोजी शेयर की। ऐसा पहली बार नहीं हैं जब शनाया कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर छा रही हो।

यहाँ पढ़िए Hina Khan Photos: पर्पल साड़ी में हिना खान ने ढाई कयामत, अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) हर लुक में कहर बरपाती हैं। वो इंडियन हो या वेस्टर्न, हर लुक में कमाल की लगती हैं। शनाया कपूर का स्टाइल फैंस को काफी पसंद आता है और यही वजह है कि लोग उन्हें पसंद करते हैं।

यहाँ पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts