Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

Photos: रेड साड़ी में दिखा नुसरत भरूचा का हसीन अंदाज, खूबसूरती पर फिदा फैंस

Nushrratt Bharuccha Latest Photos: नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेबाक एक्ट्रेस में से एक हैं, जो कई बार लोगों में जागरुकता लाने वाले मुद्दों पर खुलकर बात करती नजर आती हैं। बीते दिनों में ही अदाकारा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ रिलीज हुई थी। और पढ़िए –लाल साड़ी में मौनी रॉय ने दिखाईं […]

Nushrratt Bharuccha Latest Photos: नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेबाक एक्ट्रेस में से एक हैं, जो कई बार लोगों में जागरुकता लाने वाले मुद्दों पर खुलकर बात करती नजर आती हैं। बीते दिनों में ही अदाकारा की फिल्म ‘जनहित में जारी’ रिलीज हुई थी।

और पढ़िए –लाल साड़ी में मौनी रॉय ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमरिया

कुछ समय पहले ही नुसरत ने अपने इंस्टा हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वो देसी अंदाज में नजर आ रही हैं।

इन फोटोज में नुसरत ने डार्क रेड कलर की प्लेन साड़ी पहनी है, जिसके बॉर्डर पर सिल्वर एंड रेड कटवर का डिजाइन दिया गया है।

इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने इंडियन लुक को वेस्टर्न टच देने के लिए ब्रालेट ब्लाउज वीयर किया है, जिसमें वो काफी बोल्ड दिख रही हैं।

आगे बता दें कि नुसरत ने ट्रेडिशनल अवतार के साथ न्यूड मेकअप और ओपन हेयर स्टाइल रखा है। यही नहीं नुसरत की स्माइल उनके लुक पर चार चांद लगा रही है। उनका ये लुक फैंस को काफी भा रहा है।

नुसरत ने अपने साड़ी लुक को कम्पलीट करने के लिए कानों में सिल्वर झुमके और एक हाथ में कंगन कैरी किया है, जिससे एक्ट्रेस की खूबसूरती और निखर कर आ रही है।

 

और पढ़िए –  फोटो गैलरी से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

 

First published on: Jul 05, 2022 01:28 PM