Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

CAT Trailer: पंजाब ड्रग तस्करी के राज खोलेंगे रणदीप हुड्डा, वेब सीरीज ‘कैट’ का दमदार ट्रेलर आउट

CAT Trailer Released: रणदीप हुड्डा की वेब सीरीज 'कैट' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। इस सीरीज को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर स्ट्रीम किया जाएगा।

- Advertisement -

CAT Trailer Released: लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर रहने के बाद बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) अपनी वेब सीरीज ‘कैट’ (CAT) से वापसी कर रहे हैं। आज यानी शुक्रवार को ‘कैट’ (CAT) का ट्रेलर रिलीज किया है। बता दें कि रणदीप हुड्डा की सीरीज कैट को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज किया जाएगा।

और पढ़िएKantara OTT: ओटीटी पर इस दिन रिलीज होगी ऋषभ शेट्टी की फिल्म ‘कांतारा’

‘कैट’ का ट्रेलर

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की वेब सीरीज कैट (CAT) का ट्रेलर ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ट्रेलर 1 मिनट 40 सेकेंड का है। ट्रेलर देखने से पता चलता है कि वेब सीरीज में पंजाब की ड्रग तस्करी की पूरी कहानी को दिखाया गया है।

ट्रेलर देखने से पता चलता है कि इस ड्रग तस्करी में रणदीप हुड्डा का छोटा भाई फंस जाता है और पुलिस की हिरासत में पहुंच जाता है। ऐसे में पुलिस के अंडर स्पेशल कॉप ‘कैट’ बनकर किस तरीके से रणदीप हुड्डा पंजाब में ड्रग तस्करी का पर्दाफाश करते हैं, ये वाकई देखने लायक है। सरदार के लुक में रणदीप हुड्डा काफी जच रहे हैं। सीरीज कैट में रणदीप हुड्डा गुरनाम सिंह का रोल प्ले कर रहे हैं।

और पढ़िएGovinda Naam Mera Release Date: ओटीटी पर धमाल मचाएंगे विक्की कौशल, जानें कब रिलीज होगी ‘गोविंदा नाम मेरा’

कब रिलीज होगी CAT

रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) की आने वाले वेब सीरीज ‘कैट’ का ट्रेलर (CAT Trailer) सामने आने के बाद फैंस की उत्सुकता इस सीरीज के लिए काफी बढ़ गई है। हर कोई रणदीप की कैट का अब बेसब्री से इंतजार कर रहा है। बता दें कि एक्टर का वेब सीरीज अगले महीने 9 दिसंबर को ऑनलाइन स्ट्रीमिंग ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर रिलीज होगी। इस वेब सीरीज में रणदीप हुड्डा के अलावा काव्या थापर, दानिश सूद, केपी सिंह और गीता अग्रवाल भी हैं।

यहाँ पढ़िए – OTT से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -

Latest Posts