---विज्ञापन---

अक्टूबर खत्म होने से पहले OTT पर आ गई बाढ़, इस वीकेंड घर पर रहने में ही फायदा

October OTT Release: हाल ही के कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर फैंस में इस कदर क्रेज बढ़ गया है कि उन्हें हर वीकेंड कुछ ऐसा चाहिए जिसे देखकर वो कहें- वीकेंड बन गया। ऐसे में इन्ही फैंस के लिए हर हफ्ते हम लेकर आते हैं वो सीरीज और फिल्में जो लेटेस्ट रिलीज होने […]

Aspirants Season 2 Burning Betrayal Koozhangal Sister Death Castaway OTT RELEASE
Aspirants Season 2 Burning Betrayal Koozhangal Sister Death Castaway OTT RELEASE

October OTT Release: हाल ही के कुछ सालों में ओटीटी प्लेटफॉर्म को लेकर फैंस में इस कदर क्रेज बढ़ गया है कि उन्हें हर वीकेंड कुछ ऐसा चाहिए जिसे देखकर वो कहें- वीकेंड बन गया। ऐसे में इन्ही फैंस के लिए हर हफ्ते हम लेकर आते हैं वो सीरीज और फिल्में जो लेटेस्ट रिलीज होने के साथ ही साथ ट्रेंडिंग भी होते हैं। आज के इस आर्टिकल में हम एक बार फिर डालते हैं अक्टूबर की वो हालिया रिलीज जिसे आप अपने पसंदीदा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाकर देख सकते हैं।

अक्टूबर के आखिरी हफ्तें की ओटीटी रिलीज (October OTT Release)

नेटफ्लिक्स से लेकर जियो सिनेमा तक, सभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर हर हफ्ते कुछ न कुछ रिलीज होता ही रहता है। ऐसे में ये हफ्ता कैसे रह जाता तो आइए डालते हैं नजर उन रिलीज पर जिन्हें देख आपका वीकेंड बन जाएगा।

1- एस्पिरेंट्स सीजन 2 (Aspirants Season 2)

पहले सीजन के धूम मचाने के बाद अब ‘एस्पिरेंट्स’ का दूसरा सीजन भी आ गया है। अभिलाष थपलियाल, नवीन कस्तूरिया, शिवांकित सिंह स्टारर ये सीरीज एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है।

ओटीटी प्लेटफॉर्म- प्राइम वीडियो
तारीख- 25 अक्टूबर 2023

2- बर्निंग बिट्रेयल (Burning Betrayal)

यह कहानी है एक ऐसी लड़की की जो प्यार और शादी में अटूट विश्वास करता है लेकिन फिर जब उसे धोखा मिलता है तो वह पूरी तरह से बदल जाती है। उसके बाद वो क्या करती है वो आपको देखना चाहिए।

ओटीटी प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
तारीख-25 अक्टूबर 2023

3- कूझंगल -Koozhangal (Tamil)

यह कहानी है एक पिता और उसके बेटे की। सस्पेंस, थ्रिल, इमोशन्स और रोमांच से भरी ये स्टोरी आपको अंदर तक सोचने के लिए मजूबर कर देगी। शायद झकझोर कर भी रख दे।

प्लेटफॉर्म- सोनी लिव एप
तारीख- 27 अक्टूबर 2023

7. सिस्टर डेथ (Sister Death)

हॉरर फिल्मों में दिलचस्पी रखते हैं और हर रात कुछ डरावना देखने की आदत है तो ये सीरीज आपके लिए है जिसमें सस्पेंस, हॉरर, खौफ, डर-वो सबकुछ है जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

प्लेटफॉर्म- नेटफ्लिक्स
तारीख- 27 अक्टूबर 2023

8. कास्टअवे दिवा (Castaway)

लिस्ट का सबसे आखिरी नाम है-‘कास्टअवे दिवा’ जो एक कोरियन ड्रामा है। 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस कहानी में एक ऐसी लड़की की जर्नी के बारे में बताया गया है जो फर्श से अर्श तक पहुंच जाती है। कोरियन ड्रामा का शौक रखने वालों के लिए ये बेस्ट रिलीज साबित होगी।

प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स
तारीख- 28 अक्टूबर 2023

First published on: Oct 27, 2023 06:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.